Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलुगू फिल्मी हस्तियों ने भी सराेज के निधन पर जताया शोक

हैदराबाद 03 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर तेलुगू फिल्मी हस्तियों ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है।
सुपर स्टार महेश बाबू ने ट्विटर पर पोस्ट में लिखा,“कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ।
वह आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी। एक युग का अंत .. उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना। विनम्र श्रद्धांजलि सरोज खान।”
स्टार अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने पोस्ट किया,“महान कोरियोग्राफर सरोजखान के निधन की दिल तोड़ने देने वाली खबर सुनकर जगी। उनके आइकॉनिक डांस मूव्स ने मुझे बहुत कम उम्र में प्रेरित किया। आपकी आत्मा को शांति मिले सरोजजी। आप वास्तव में अपूरणीय हैं।”
अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया में अपने पोस्ट में लिखा,“हर कलाकार का यह सपना है कि वह आपके संरक्षण में नृत्य करे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे सरोज मैम। आपको कभी भी भुलाया नहीं जा सकेगा।”
अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने ट्वीट किया,“2020 कृपया कोई और बुरी खबर न दें। सरोज खान मैम के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। हमेशा उनके द्वारा कोरियोग्राफ किए गए कम से कम एक गीत को करने का सपना देखा। भारतीय सिनेमा में आपकी कृपा और योगदान हमेशा याद किया जाता रहेगा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे और परिवार को ताकत दे।”
प्रख्यात अभिनेत्री-टीवी होस्ट झाँसी ने अपने इंस्टाग्राम पर सरोज खान की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “आपको हर ठुमका, हर धड़कन, हर रमणीय मोड़ पर याद किया जाता रहेगा। सरोज खान भारतीय सिनेमा में पौराणिक नृत्यकला की विरासत छोड़ गयी हैं।”
गौरतलब है कि बॉलीवुड में मास्टर जी के नाम से मशहूर दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान का शुक्रवार तड़के दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया। वह 71 वर्ष की थीं।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
image