Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:17 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बागेश्वर में बुजुर्ग महिला की हत्या का आराेपी गिरफ्तार

नैनीताल, 07 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के बागेश्वर में पुलिस ने एक बुजुर्ग महिला की हत्या के आरोप में नेपाली मूल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि गत पांच जुलाई को बागेश्वर के ठाकुरद्वारा निवासी हरूली देवी (75) की हत्या कर दी गयी थी और पुलिस को महिला शव बरामद हुआ था। मृतका के मकान में नेपाली मूल का व्यक्ति नन्दे कामी उर्फ सोनू पुत्र सगुने कामी रहता था और वह तभी से गायब था। उसके गायब होने से पुलिस और मृतका के परिजनों काे नंदे कामी पर शक गहरा गया। मृतक महिला के भतीजे गिरीश सिंह गडिया ने भी अपनी बुआ की हत्या का शक नन्दे कामी पर जताया।
उन्होंने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिये दो टीमों का गठन किया गया। पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के अंदर नदीगांव के अमसरकोट स्थित थुणाई तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने शराब के नशे में महिला की हत्या की है। घटना के दिन शराब पीने के बाद उसने मृतक महिला से खाना मांगा और महिला ने खाना नहीं दिया और उलटा किराया मांगने लगी। इसके बाद उसे गुस्सा आया और उसने महिला पर हमला बोल दिया। महिला के मुंह, सिर और सीने पर उसने कई मुक्के मारे। महिला के मुंह से खून बहने लगा और उसकी मौत हो गयी , जिसके बाद वह फरार हो गया।
रवीन्द्र टंडन
वार्ता
image