Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

देहरादून 13 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून में एक युवक ने अज्ञात कारणों से गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार थाना वसंत विहार अंतर्गत ऋषि विहार में प्रणय कुमार (24) ने अपने घर के कमरे में पंखे पर चुन्नी के फंदे से फांसी लगा ली। जिसे परिजन नीचे उतारकर निजी वाहन से कोरोनेशन अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस को पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मृतक प्रणय कुमार अपनी बीसीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद वेबसाइट का काम करता था। पूर्णबन्दी के पश्चात घर में ही रह रहा था । परिजनों द्वारा यह भी बताया गया कि प्रणय पब्जी गेम खेलने का शौकीन था। देर रात तक पब्जी गेम खेलता रहता था तथा देर तक सो कर उठता था। आज दोपहर में प्रणय की माता उसे खाना खाने को कहने के लिए उसके कमरे में गई तो प्रणय फंदे पर झूला हुआ था। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
मृतक के पिता अजय कुमार केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल में हैं जो उड़ीसा में एएसआई पद पर तैनात हैं। मृतक के शव की पोस्टमार्टम की जा रही हैं। आत्महत्या के अन्य कारणो की भी जांच की जा रही है।
सं.संजय
वार्ता
image