Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिल यू-ट्यूब चैनल ‘करूप्पर कोटम’ का कार्यालय सील

चेन्नई,18 जुलाई (वार्ता) तमिलनाडु में भगवान मुरुगा की प्रशंसा में गाये जाने वाले भक्ति गीत ‘कांडा शस्ती कवचम’ का एक वीडियो के जरिए कथित अपमान करने के मामले में तमिल यू-ट्यूब चैनल ‘करूप्पर कोटम’ के कार्यालय को केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) पुलिस ने शनिवार को सील कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सीसीबी अधिकारियों की एक टीम ने कार्यालय की तलाशी ली, वहां कुछ सामानों को जब्त किया और फिर सीआरपीसी की धारा 165 के तहत इसे सील कर लिया।
कार्यालय को सील करने से पहले मामले में शहर से चैनल के एक सदस्य सेंथिलवासन और पुड्डुचेरी से इसके मालिक और प्रस्तुतकर्ता सुरेंद्रन उर्फ नाथिगन को गिरफ्तार किया गया।
सुरेंद्रन को चेन्नई लाये जाने के बाद मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में शुक्रवार शाम पेश किया गया जिसके बाद उसे 30 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इससे पहले सेंथिलवासन को भी न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।
भारतीय जनता पार्टी के लीगल विंग हेड आर सी पौल कनक राज और अन्य हिंदू संगठनों की शिकायत पर सीसीबी ने यह कार्रवाई करते हुये मामले दर्ज किये हैं।
इस वीडियाे के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा और राज्य के विभिन्न हिंदू संगठनों की तरफ से मामले में कार्रवाई करने की मांग उठने लगी थी।
प्रियंका.श्रवण
वार्ता
image