Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


राव सोमवार और मंगलवार को समीक्षा बैठक करेंगे

हैदराबाद, 19 जुलाई (वार्ता) तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव राज्य के दो महत्वपूर्ण विभागों के प्रभारियों के साथ सोमवार और मंगलवार को समीक्षा बैठक करेंगे।
मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से रविवार को यहां जारी बयान में बताया गया कि श्री राव सोमवार को सिंचाई विभाग और मंगलवार को सड़क एवं भवन विभाग के प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। दोनों बैठकें दिन में दोपहर बाद दो बजे से शुरू होंगी।
मुख्यमंत्री ने पिछले सप्ताह हुई समीक्षा बैठक में अधिकारियों से इस संबंध में एक मसौदा प्रस्ताव तैयार करने के लिए कहा था। प्रधान सचिव (सिंचाई) रंजीत कुमार और मुख्यमंत्री की सचिव स्मिता सभरवाल ने सिंचाई विभाग के विकास को लेकर एक कार्यशाला आयोजित की है।
उन्होंने एक मसौदा प्रस्ताव तैयार किया है जिसे सोमवार को मुख्यमंत्री को सौंपा जाएगा। सोमवार को होने वाली इस समीक्षा बैठक में इस प्रस्ताव पर विस्तृत चर्चा होगी और अंतिम निर्णय लिया जाएगा।
श्री राव मंगलवार को प्रगति भवन में तेलंगाना राज्य के नये सचिवालय के निर्माण कार्य को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री का मानना है कि नये सचिवालय की इमारत से तेलंगाना की संस्कृति एवं जीवन के गौरव, प्रतिष्ठता और भव्यता की झलक मिलनी चाहिए।
प्रियंका जितेन्द्र
वार्ता
image