Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:02 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बागेश्वर में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत के मामले की जांच के आदेश

नैनीताल, 29 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के बागेश्वर में तीन दिन पहले हुई कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत के मामले की जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं। बागेश्वर के उपजिलाधिकारी को इस मामले की जांच सौंपी गई है ।
बागेश्वर के जिलाधिकारी विनीत कुमार ने बताया कि तीन दिन पहले बागेश्वर में कोरोना संक्रमण के चलते जगदीश राम नामक व्यक्ति की मौत हो गई थी। कोरोना संक्रमण के चलते मृृृतक को बागेश्वर अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन हालात बिगड़ने के कारण उसे हलद्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल स्थानांतरित करने का निर्णय लिय लिया गया। पीड़ित ने रास्तेे में रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
उन्होंने बताया कि मृतक के उपचार में कहीं कोई लापरवाही तो नहीं बरती गयी है, इसलिए जांच कराने का निर्णय लिया गया है। जांच बागेश्वर के उप जिलाधिकारी को जहां सौंपी गई है और एक सप्ताह में रिपोर्ट देने को कहा गया है। संभवत यह पहली वाकया है कि किसी कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत के मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए गए हैं।
उल्लेखनीय है कि बागेश्वर जनपद में 28 अक्टूबर तक कोरोना संक्रमण के 868 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 806 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। जनपद में इस वायरस के संक्रमण से अभी तक सात लोगों की मौत हो चुकी है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image