Monday, Jan 25 2021 | Time 01:02 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अगले सप्ताह दावोस फोरम को संबोधित करेंगे पुतिन
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
राज्य » अन्य राज्य


बागेश्वर में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत के मामले की जांच के आदेश

नैनीताल, 29 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के बागेश्वर में तीन दिन पहले हुई कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत के मामले की जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं। बागेश्वर के उपजिलाधिकारी को इस मामले की जांच सौंपी गई है ।
बागेश्वर के जिलाधिकारी विनीत कुमार ने बताया कि तीन दिन पहले बागेश्वर में कोरोना संक्रमण के चलते जगदीश राम नामक व्यक्ति की मौत हो गई थी। कोरोना संक्रमण के चलते मृृृतक को बागेश्वर अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन हालात बिगड़ने के कारण उसे हलद्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल स्थानांतरित करने का निर्णय लिय लिया गया। पीड़ित ने रास्तेे में रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
उन्होंने बताया कि मृतक के उपचार में कहीं कोई लापरवाही तो नहीं बरती गयी है, इसलिए जांच कराने का निर्णय लिया गया है। जांच बागेश्वर के उप जिलाधिकारी को जहां सौंपी गई है और एक सप्ताह में रिपोर्ट देने को कहा गया है। संभवत यह पहली वाकया है कि किसी कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत के मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए गए हैं।
उल्लेखनीय है कि बागेश्वर जनपद में 28 अक्टूबर तक कोरोना संक्रमण के 868 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 806 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। जनपद में इस वायरस के संक्रमण से अभी तक सात लोगों की मौत हो चुकी है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

25 Jan 2021 | 12:00 AM

रामानाथपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के थापल चावड़ी में रविवार को ओमनी वैन और पर्यटक वैन की टक्कर में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए।

see more..
सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

24 Jan 2021 | 11:38 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) केरल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और अन्य के खिलाफ सोलर सेक्स स्कैंडल मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का निर्णय लिया है।

see more..
त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

24 Jan 2021 | 9:27 PM

हरिद्वार/देहरादून, 24 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुम्भ पूरी तरह से 'बेदाग' होगा।

see more..
image