Friday, Apr 26 2024 | Time 18:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


टनकपुर में छह किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

नैनीताल, 03 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के चंपावत में पुलिस ने छह किलोग्राम से अधिक चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।
चंपावत पुलिस से मंगलवार को मिली जानकारी के अनुसार विशेष अभियान समूहन (एसओजी) और टनकपुर पुलिस की ओर से सोमवार रात को मादक द्रव्यों के खिलाफ अभियान चलाया गया था। इसी दौरान डांडा बस्तियां मार्ग तिराहे पर दो मोटर साइकिल सवारों को रोका गया और तलाशी के दौरान दोनों आरोपियों के पास से 6.102 किलोग्राम चरस बरामद हुई।
दोनों आरोपियों के नाम राजेन्द्र सिंह पुत्र बहादुर सिंह ग्राम चौड़ा ख्याली, चंपावत और ज्ञान सिंह पुत्र मनु सिंह निवासी ग्राम कुटरी, खटीमा है और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ टनकपुर थाना में मादक द्रव्य अधिनियम की धारा 8/20/60 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश करेगी।
पुलिस दोनों आरोपियों के आपराधिक रिकार्ड तलाश करने में भी जुटी है। साथ उनसे यह भी पता लगाया जा रहा है कि आरोपी चरस को कहां से खरीद कर ला रहे थे और कहां ले जा रहे थे। पुलिस इनके सम्पर्क सूत्रों का भी तलाश कर रही है। पुलिस ने वाहन को भी जब्त कर लिया है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image