Monday, Jan 25 2021 | Time 00:55 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
राज्य » अन्य राज्य


मणिपुर : वांगोई से भाजपा उम्मीदवार लुखोई जीते

इम्फाल 10 नवंबर (वार्ता) मणिपुर में वांगोई विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार ओ. लुखाई सिंह 257 मतों से विजयी हुए।
श्री लुखाई कांग्रेस के पूर्व विधायक थे और हाल ही में वह भाजपा में शामिल हो गए जिसके बाद उन्हें मंत्री पद भी दिया गया था। उन्हें दलबदल विरोधी कानून के तहत अयोग्य ठहराया गया था।
उपचुनाव में उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा। उन्हें अपने निकटतम प्रतिद्वंदी नेशन पीपुल्स पार्टी के खुराईजम लोकेन सिंह के 10703 मतों मुकाबले 10960 वोट पड़े। कांग्रेस के सलाम जॉय सिंह तीसरे स्थान पर रहे उन्हें मात्र 5591 मत पड़े।
उप्रेती.संजय
वार्ता
More News
वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

25 Jan 2021 | 12:00 AM

रामानाथपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के थापल चावड़ी में रविवार को ओमनी वैन और पर्यटक वैन की टक्कर में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए।

see more..
सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

24 Jan 2021 | 11:38 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) केरल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और अन्य के खिलाफ सोलर सेक्स स्कैंडल मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का निर्णय लिया है।

see more..
त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

24 Jan 2021 | 9:27 PM

हरिद्वार/देहरादून, 24 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुम्भ पूरी तरह से 'बेदाग' होगा।

see more..
image