Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:00 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


1.20 लाख की चरस संग सरकारी कर्मचारी गिरफ्तार

नैनीताल 11 नवंबर (वार्ता) उत्तराखंड की विशेष अभियान समूह (एसटीएफ) और पुलिस की टीम ने संयुक्त अभियान के तहत एक चरस तस्कर को गिरफ्तार कर आरोपी से एक किलो से अधिक चरस बरामद की है। आरोपी लोक निर्माण विभाग का संविदा कर्मी है।
बागेश्वर के पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा की ओर से बुधवार को स्वयं इस मामले को खुलासा बागेश्वर जिला मुख्यालय में किया गया। उन्होंने बताया कि एसओजी बागेश्वर और कोतवाली पुलिस की ओर से मंगलवार रात को नशे के सौदागरों के खिलाफ संयुक्त अभियान चलाया जा रहा था।
इसी दौरान टीम ने अमसरकोट रोड पर सेंट जोसेफ स्कूल के पास हरिओम कोरंगा पुत्र स्व0 श्री आन सिंह कोरंगा निवासी झोपड़ा, कपकोट को रोका और जांच की तो उसके पास 1.192 किलोग्राम चरस बरामद हुई। बरामद चरस की कीमत एक लाख बीस हजार रूपये आंकी गयी है। आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।
उन्होंने बताया कि जांच करने पर पता चला कि आरोपी पीडब्ल्यूडी का संविदा कर्मचारी है और अपने गांव से चरस को लेकर आ रहा था। आरोपी के खिलाफ बागेश्वर कोतवाली में मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी ने बताया कि वह चरस को फुटकर में बेच कर मोटा मुनाफा कमाना चाहता था।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
image