Thursday, Jan 28 2021 | Time 07:22 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ईरान पर लगे प्रतिबंधों को हटाने में समय लगेगा : ब्लिंकन
  • अमेरिका में कैपिटल हिल हिंसा मामले में तीन लोगों पर आरोप तय
  • इजरायल में कोरोना संक्रमण के 7,412 नये मामले
  • अमेरिका में कोविड-19 से 4 28 लाख से अधिक लोगों की मौत
  • ब्रिटेन में एस्ट्राजेनेका के वैक्सीन संयंत्र के पास मिला संदिग्ध पैकेट
  • अमेरिका ने यूएई और सऊदी अरब के साथ रक्षा समझौतों पर लगाई रोक
  • कैमरून में सड़क दुर्घटना में 53 लोगों की मौत, 29 घायल
राज्य » अन्य राज्य


देहरादून में दो निरीक्षक, 17 उपनिरीक्षकों के तबादले

देहरादून, 25 नवम्बर(वार्ता) उत्तराखंड के गढ़वाल परिक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) और देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) का दायित्व सम्भाल रहे भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के तेजतर्रार अधिकारी अरुण मोहन जोशी ने बुधवार को दो निरीक्षकों (इंस्पेक्टर) और 17 उपनिरीक्षकों (एसआई) का तबादला किया गया है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इंस्पेक्टर बी.एल. भारती को थाना कोतवाली नगर से और पंकज देवरानी को थाना डालनवाला से एस.आई.एस. शाखा, पुलिस कार्यालय, देहरादून भेजा गया है। इसके साथ ही, एसआई लोकेन्द्र बहुगुणा, चौकी प्रभारी लक्ष्मण चौक से वरिष्ठ उप निरीक्षक (एसएसआई), थाना कोतवाली नगर स्थानांतरित किया गया है। श्री बहुगुणा के स्थान पर राहुल कापड़ी को थाना कोतवाली नगर से भेजा गया है।
एसआई दीपक धारीवाल को कार्यालय पुलिस अधीक्षक, नगर से थाना डालनवाला का एसएसआई, सतेन्द्र भण्डारी को थाना डोईवाला से चौकी प्रभारी लालतप्पड़, आलोक कन्नोजी गौड़ को थाना सेलाकुई में ही एसएसआई बनाया गया है। शिवराम को थाना प्रेमनगर से चौकी प्रभारी विधौली, एसएसआई रामनरेश शर्मा को थाना विकासनगर से इसी पद पर थाना रायवाला भेजा गया है। उनका स्थान पुलिस लाइन्स में प्रतीक्षारत कुलवन्त लेंगे।
एसआई पंकज कुमार थाना सेलाकुई चौकी से प्रभारी कुल्हाल और प्रमोद खुगशाल को चौकी प्रभारी कुल्हाल से विकासनगर कोतवाली नगर स्थानांतरित किया गया है। प्रवेश रावत को थाना कोतवाली नगर से थाना सेलाकुई और अर्जुन सिंह चौकी प्रभारी धर्मावाला, सहसपुर चौकी से प्रभारी बाजार, विकासनगर बनाये गए हैं। अभी तक यहां तैनात दीपक मैठाणी को उनके स्थान पर प्रभारी धर्मावाला, सहसपुर बनाया गया है।
महिला एसआई शालू धारीवाल को थाना कालसी (सम्बद्ध) से थाना पटेलनगर, सरोज नौटियाल को थाना ऋषिकेश से थाना रानीपोखरी, भावना कर्णवाल को थाना क्लेमेन्टाउन से थाना रायपुर और एसआई विशेष श्रेणी महेश पाल सिंह को पुलिस लाईन से थाना क्लेमेन्टाउन तबादला किया गया है।
सं. उप्रेती
वार्ता
image