Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सौरव दास,न्यूटन मजूमदार तृणमूल में शामिल

कोलकाता 22 जनवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल की प्रसिद्ध हस्तियों में शुमार सौरव दास और न्यूटन मजूमदार शुक्रवार को यहां तृणमूल भवन में तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गयी।
श्री दास लोकप्रिय बंगाली अभिनेता, प्रस्तुतकर्ता एवं थिएटर निर्देशक हैं। उन्होंने कुछ लोकप्रिय वेब सीरीज और फिल्मों में भी काम किया है।
श्री दास ने कहा,“मैं यहां कुछ भी कहने के लिए नहीं बल्कि काम करने के लिए आया हूं। मैं ममता बनर्जी के आदर्शों से प्रेरित हूं। आज, मेरा पुनर्जन्म हो रहा है। जय बंगला।”
श्री न्यूटन मजुमदार एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और 20 साल पहले भारतीय जनता पार्टी के साथ अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी। वर्ष 2016 में, वह पूर्व वर्धमान में कलाना से भाजपा के उम्मीदवार थे। श्री मजूमदार अपनी सामाजिक सेवाओं के जरिये वर्धमान के लोगों के कल्याण के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं। मदरसा बोर्ड स्कूल में सहायक शिक्षक होने के नाते, वह छात्रों के भविष्य को बनाने में भी मदद कर रहे हैं।
श्री मजूमदार ने कहा,“अगर भाजपा सत्ता में आती है तो वह सोनार बंगला की जगह चोरेर बंगला (चोरों का बंगाल) बनाएगी। जिन लोगों ने तृणमूल की छवि को धूमिल किया है, वे अब भाजपा के चेहरे हैं। अगर बंगाल को कोई बचा सकता है, तो वह हैं ममता बनर्जी।”
संजय आशा
वार्ता
image