Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उधमसिंह नगर में अनुशासनहीनता के आरोप में पांच पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

नैनीताल, 16 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद में अनुशासनहीनता एवं कर्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में एक उप निरीक्षक समेत पांच पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है जबकि पांच उप निरीक्षकों का नियमित स्थानांतरण किया गया है।
उधम सिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दलीप सिंह कुंवर की ओर से अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने और अनुशासनहीनता के आरोप में सुल्तानपुर पट्टी चौकी के उपनिरीक्षक विपिन चंद्र जोशी, सिपाही अमित जोशी, सिपाही सुबोध शर्मा, सिपाही दर्शन सिंह तथा बबलू गोस्वामी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।
इसी प्रकार जनपद के पांच उप निरीक्षको का नियमित स्थानांतरण भी किया गया है। एसएसपी की ओर से मंगलवार को जारी आदेश के अनुसार उप निरीक्षक कमाल हसन को विशेष अभियान (एसओजी) के प्रभारी से सुल्तानपुर पट्टी चौकी का प्रभारी जबकि सतीश कापड़ी को वरिष्ठ उप निरीक्षक काशीपुर से रुद्रपुर प्रथम, देवेन्द्र गौरव को वउनि बाजपुर से वउनि काशीपुर, उनि रमेश तिवारी को वउनि रुद्रपुर से वउनि द्वितीय रुद्रपुर तथा राजेश पांडे प्रभारी मादक द्रव्य निरोधक बल (एडीटीएफ) को एसओजी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।
सं. संतोष
वार्ता
image