Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हिमंत विश्व शर्मा की छवि खराब करने के मामले में समाचार पोर्टल का मुख्य संपादक गिरफ्तार

गुवाहाटी, 17 फरवरी (वार्ता) असम पुलिस ने स्वास्थ्य मंत्री हिमंत विश्व शर्मा से संबंधित झूठी खबर प्रसारित कर उनकी छवि खराब करने के मामले में स्थानीय समाचार पोर्टल ‘प्रतिबिंब लाइव’ के मुख्य संपादक और समाचार संपादक को गिरफ्तार किया है।
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) जी. पी. सिंह ने बुधवार को बताया कि असम सरकार के एक प्रतिष्ठित मंत्री के बारे में आपत्तिजनक समाचार प्रसारित करने और उनके पारिवारिक संबंधों को खराब करने के प्रयास के लिए ‘प्रतिबिंब लाइव’ के मुख्य संपादक तौफीकुद्दीन अहमद और समाचार संपादक इकबाल को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
श्री सिंह ने कहा, “लोगों को दृढ़ता से सलाह दी जाती है कि ऐसी तस्वीरों को दुर्भावनापूर्ण इरादे से पोस्ट न करें। ऐसा करने से उनके खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के कड़े प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जायेगी।”
एडीजीपी ने कहा कि जो लोग इस साजिश को आगे बढ़ाने के लिए किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल दुर्भावनापूर्ण तरीके से करेंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी, चाहे वह किसी भी स्थान के निवासी हों।
यामिनी
वार्ता
image