Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली को करेंगे संबोधित

कोलकाता 07 मार्च (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार अपराह्न को कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड ग्राउंड में एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे।
राज्य में विधानसभा चुनाव आयोग द्वारा चुनाव की तिथियों की घोषणा के बाद श्री मोदी की यह पहली रैली होगी। हालांकि प्रधानमंत्री पिछले कुछ महीनों से कई बार राज्य का दौरा कर चुके हैं। श्री मोदी का अपराह्न दो बजे रैली संबोधित करने का कार्यक्रम है।
श्री मोदी 29 अप्रैल को अंतिम चरण तक राज्य में 20 से अधिक रैलियां को संबोधित करने वाले हैं।
प्रधानमंत्री की रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार स्थिति की निगरानी के लिए पुलिस ड्रोन कैमरों का उपयोग करेगी। सुरक्षा के लिहाज से शहर भर में 1,500 से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।
इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री की चुनावी रैली में शामिल होने के लिए बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पहुंच गए है और उनकी भाजपा में शामिल होने की संभावना जतायी जा रही है।
प्रधानमंत्री की रैली में दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने के बारे में अफवाहें चल रही हैं, हालांकि भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा श्री चक्रवती से पार्टी में शामिल होने के संबंध में कोई चर्चा नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि श्री चक्रवर्ती बंगाल से हैं, जो मोदी जी के मिशन सबका साथ सबका विकास को मजबूत करना चाहते हैं।
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में राज्य विधानसभ के चुनाव आठ चरणों में होने वाले है। राज्य में पहले चरण को चुनाव 27 मार्च से और अंतिम चरण को मतदान 29 अप्रैल को होने वाला है और राज्य की कुल 294 सीटों को परिणाम दो मई को घोषित किया जाएगा।
उप्रेती.संजय
वार्ता
image