Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:42 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा उम्मीदवार अन्नमलई कोरोना से संक्रमित

चेन्नई 11 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी तमिलनाडु के उपाध्यक्ष तथा भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पूर्व अधिकारी के अन्नामलई कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। वह गत छह अप्रैल को हुए चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार भी हैं।
अर्वाकुरुचि विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार श्री अन्नामलई ने खुद ट्वीट कर कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने हाल में अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने का अनुरोध किया है।
श्री अन्नामलई ने कहा,“मैं कोरोना से संक्रमित पाया गया हूं तथा अस्पताल में भर्ती हूं। मैं हाल में अपने संपर्क में आये लोगों से कोरोना के कोई लक्षण पाये जाने पर कोरोना जांच कराने का अनुरोध करता हूं।”
श्री अन्नामलई गत वर्ष भाजपा में शामिल हुए थे और उन्हें प्रदेश का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया था।
श्री अन्नामलई से पूर्व द्रमुक के महासचिव और कटपादी से उम्मीदवार दुरईमुरुगन , एमएनएम के वेलाचेर्री से उम्मीदवार तथा पूर्व आईएएस अधिकारी संतोष बाबू तथा उनके पार्टी के सहयोगी एवं अन्नानगर से उम्मीदवार वी पोनराज चुनाव के दौरान कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं।
इसबीच अभिनेत्री से राजनेता बनीं थाउजेंड लाइट क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार खुशबू सुंदर ने कहा कि उनके पति एवं फिल्म निर्माता सुंदर सी कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं।
राज्य के श्रीविल्लीपुत्तूर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार श्री पीएसडब्ल्यू माधव राव का रविवार को कोरेाना से संक्रमित होने के बाद निधन हो गया। राज्य में छह अप्रैल को विधानसभा के चुनाव हुए, जिसमें श्री राव श्रीविल्लीपुत्तूर से चुनाव लड़े थे।
संजय
वार्ता
image