Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:19 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मेघालय मेंं कोरोना के मद्देनजर ‘विशेष प्रार्थना’ का आयोजन

शिलांग, 30 मई (वार्ता) मेघालय सरकार ने कोरोना महामारी के प्रकोप के बीच ‘मेघालय, भारत और विश्व’ के रोगमुक्त होने की कामना के साथ रविवार को एक ऑनलाइन ‘विशेष प्रार्थना’ कार्यक्रम का आयोजन किया।
मुख्यमंत्री कोनराड के. संगमा, राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री अलेक्जेंडर लालू हेक, कैबिनेट मंत्री, विभिन्न धर्मों के प्रतिनिधि और नेता तथा शिलांग ऑल फेथ फोरम के सदस्य इस ऑनलाइन प्रार्थना कार्यक्रम में शामिल हुए, जिसे फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया गया।
श्री संगमा ने कहा, “हम आज यहां इस संकट से लड़ने के लिए ईश्वर से शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करने आये हैं। प्रार्थनाएं ‘बेहतर कल’ के लिए भी हैं।”
उन्होंने विश्वास जताया कि ईश्वर के आशीर्वाद से हम इस कठिन समय पर विजय प्राप्त करेंगे और एक मजबूत समाज के रूप में सामने आएंगे।
मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले विभिन्न धर्मों के नेताओं को धन्यवाद देते हुए कहा, “यह प्रार्थना और पूजा का एक अनमोल समय था और हम सभी इससे बहुत धन्य हुए।”
उन्होंने कामना की कि भगवान की कृपा सभी पर बनी रहे, उनकी दिव्य सुरक्षा हमारे सभी फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के साथ रहे और वह इस पृथ्वी को रोगों से मुक्त करें।
यामिनी
वार्ता
image