Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:06 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

हरिद्वार, 02 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड में हरिद्वार के थाना बहादराबाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक सुरेश राठौड़ के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया।
पुलिस ने आदलत के आदेश के बाद विधायक राठौड़ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है। यह मामला भाजपा नेता सुरेखा द्वारा दर्ज कराया है।
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले विधायक ने सुरेखा और उसके दो अन्य पत्रकार साथियों पर ब्लैक मिलिंग करने का आरोप लगाते हुए ज्वालापुर कोतवाली में मामला दर्ज कराया था। विधायक ने उक्त महिला पर 36 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था, जिसमें ज्वालापुर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसके बाद अब महिला ने अदालत के आदेश से विधायक के खिलाफ बहादराबाद थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।
बहादराबाद पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है जांच करके अगली कार्रवाई की जाएगी।
ज्वालापुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राठौड़ के खिलाफ महिला द्वारा थाना बहादराबाद में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद विधायक ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि अदालत को गुमराह करके मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचा गया है।
उन्होंने कहा कि इन लोगों के खिलाफ मैंने रंगदारी मांगने का मुकदमा पहले ही दर्ज करवाया था जिसके बाद पुलिस ने पांचों को एक साथ गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। अब यह लोग जमानत पर बाहर आए हैं और इन्होंने अदालत को गुमराह करके मेरे खिलाफ झूठा मामला दर्ज कराया है । इसकी निष्पक्ष रूप से जांच होनी चाहिए। विधायक ने इन लोगों से अपनी जान का खतरा बताते हुए अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने की भी मांग की है।
सं. उप्रेती
वार्ता
image