Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:26 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में अतिवृष्टि होने का अनुमान

हैदराबाद, 10 जुलाई (वार्ता) तेलंगाना में रविवार को आदिलाबाद, कोमाराम भीम, भद्राद्री कोठागुडेम, खम्मम, नालगोंडा, सूर्यापेट, महबूबाबाद, वारंगल (ग्रामीण), वारंगल (शहरी) जिलों के अलग-अलग स्थानों पर अतिवृष्टि होने के आसार हैं। मौसम केन्द्र ने शनिवार को यह जानकारी दी।
मौसम केन्द्र ने एक बुलेटिन में यहां कहा कि सोमवार को ऐसी ही स्थिति आदिलाबाद, कोमराम भीम, जागतिअल, राजांना सिर्सिल्ला, नालगोंडा, सूर्यापेट, महबूबाबाद, वारंगल (ग्रामीण), वारंगल (शहरी) में यही स्थिति रहने का अनुमान है।
अगले 24 घंटों के दौरान राज्य के आदिलाबाद, कोमाराम भीम आसिफाबाद, मंचेरियल, निर्मल, निजामाबाद, जगतियाल, खम्मम, नालगोंडा, सूर्यापेट जिलों में और 11 जुलाई को मनचेरियल, निर्मल, निजामाबाद, मुलुगु जिलों में भारी बारिश हो सकती है। इसके अलावा 12 जुलाई को आसिफाबाद, मंचेरियल, निर्मल, निजामाबाद, करीमनगर, पेड्डापल्ली, जयशंकर भूपालपल्ली, मुलुगु, भद्राद्री कोठागुडेम, खम्मम जिलों में रहेगी।
तेलंगाना के कई अलग-अलग स्थानों में 13 और 14 जुलाई को भारी बारिश होने का अनुमान है। राज्य में अगले 24 घंटों के दौरान अलग-अलग हिस्सों में गरज के साथ बौछार हो सकती है।
बुलेटिन में बताया कि तेलंगाना में दक्षिण-पश्चिम मानसून की स्थिति सामान्य बनी हुई है। राज्य में पिछले 24 घंटों में बद्राद्री कोठागुडेम, संगारेड्डी, वारंगल (ग्रामीण) और मेडक जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश हुई। इसी अवधि के दौरान राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश हुई।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
image