Monday, Sep 27 2021 | Time 15:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा विधायक राठौर को हार्टकोर्ट से राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक

नैनीताल, 19 जुलाई (वार्ता) दुराचार के तथाकथित आरोपी हरिद्वार ज्वालापुर के विधायक सुरेश राठौर को सोमवार को उच्च न्यायालय से राहत मिल गयी।
न्यायमूर्ति नारायण सिंह धनिक की एकलपीठ ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। साथ ही विधायक को जांच में सहयोग करने को कहा है।
इस मामले में सरकार की ओर से कहा गया कि दोनों ओर से आरोप-प्रत्यारोप लगाये गये हैं। भाजपा विधायक की ओर से महिला और उसके पति के साथ ही अन्य लोगों के भी खिलाफ ब्लैकमेलिंग का अभियोग पंजीकृत किया गया। इसके बाद महिला ने दुराचार का आरोप लगाया है। हरिद्वार पुलिस की ओर से इस मामले की जांच की जा रही है।
विधायक की ओर से कहा गया कि महिला और उसका पति का आपराधिक इतिहास है। महिला और उसके पति के खिलाफ उन्होंने ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में सभी पांच आरोपी जेल की हवा खा चुके हैं। जेल से बाहर आने के बाद महिला की ओर से बदले की भावना से दुराचार का आरोप लगाये गये हैं। निचली अदालत की आदेश पर उनके खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है।
वहीं दूसरी ओर आरोप लगाने वाली महिला के अधिवक्ता की ओर से भी अदालत में स्वीकार किया गया कि विधायक की शिकायत पर महिला और उसका पति जेल जा चुके हैं। यहां बता दें कि विधायक राठौर पर उनकी ही पार्टी की एक महिला की ओर से दुराचार के आरोप लगाये गये हैं। आरोप है कि विधायक ने ढाई वर्ष पूर्व उसके साथ दुराचार किया। मना करने पर विधायक ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
सेल्वगणपति राज्य सभा के लिए ‘निर्विरोध’ निर्वाचित घोषित

सेल्वगणपति राज्य सभा के लिए ‘निर्विरोध’ निर्वाचित घोषित

27 Sep 2021 | 3:13 PM

पुड्डुचेरी, 27 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार एस सेल्वगणपति केन्द्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी से राज्य सभा के सदस्य के रूप में निर्विरोध घोषित किये गये।

see more..
चक्रवाती तूफान गुलाब: आंध्र के तटवर्ती जिलों में भारी बारिश

चक्रवाती तूफान गुलाब: आंध्र के तटवर्ती जिलों में भारी बारिश

27 Sep 2021 | 3:01 PM

विजयवाड़ा, 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान गुलाब के असर से आंध्र प्रदेश के तटवर्ती जिलों भारी बारिश हुई है जिससे कई आवासीय कॉलोनियां पानी में डूब गयी हैं, हजारों एकड़ में लगी फसल बारिश के पानी में डूब चुकी है तथा कई गांवों के सड़क संपर्क टूट चुके हैं।

see more..
चक्रवाती तूफान गुलाब के असर तेलंगाना में भारी वर्षा

चक्रवाती तूफान गुलाब के असर तेलंगाना में भारी वर्षा

27 Sep 2021 | 2:18 PM

हैदराबाद, 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान ‘गुलाब’ का असर सोमवार तड़के से तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद सहित राज्य के कई हिस्सों में दिखा जहां भारी बारिश हो रही है।

see more..
गहरे दबाव में कमजोर पड़ा चक्रवाती तूफान गुलाब

गहरे दबाव में कमजोर पड़ा चक्रवाती तूफान गुलाब

27 Sep 2021 | 9:02 AM

हैदराबाद 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान गुलाब सोमवार को आखिर छह घंटों के दौरान 14 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से उत्तरी आंध्र प्रदेश और उसके सटे दक्षिणी ओडिशा की ओर बढ़ा और आज तड़के 2.30बजे यह गहरे दबाव में कमजोर पड़ गया।

see more..
image