Tuesday, Oct 19 2021 | Time 21:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शराब तस्करी में दिल्ली,हरियाणा के दो तस्कर गिरफ्तार

नैनीताल 22 अगस्त (वार्ता) हरियाणा से शराब तस्करी के मामले में नैनीताल पुलिस ने दिल्ली व हरियाणा के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 300 बोतल अवैध शराब भी बरामद की गयी है।
नैनीताल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तल्लीताल थाना पुलिस की ओर से शनिवार रात को जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक सेंट्रो कार को रोका और जांच की तो उसमें हरियाणा ब्रांड की 300 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। दोनों तस्कर दिल्ली के विष्णु गार्डन व हरियाणा के रोहतक के रहने वाले हैं।
तल्लीताल के थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस को चकमा देने के लिये शराब की बोतलों पर सीएसडी का लेवल लगा रखा था। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे बरामद शराब को हरियाणा से खरीद कर लाये हैं और उनका मकसद पहाड़ों में भारी कीमत में बेचकर मोटा मुनाफा कमाना था।
दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस आरोपियों के आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि तस्करों का नैनीताल व पहाड़ों में और किससे सम्पर्क रहा है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
मानसिक संतुलन खो चुके हैं कटील : सुरजेवाला

मानसिक संतुलन खो चुके हैं कटील : सुरजेवाला

19 Oct 2021 | 9:15 PM

विजयपुरा 19 अक्टूबर (वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मंगलवार को कहा कि कर्नाटक प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नशे की लत का शिकार और मादक पदार्थों का तस्कर बताकर साबित कर दिया कि उन्होंने (श्री कटील) अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।

see more..
धामी ने रुद्रपुर में आपदा प्रभावित क्षेत्र का किया निरीक्षण

धामी ने रुद्रपुर में आपदा प्रभावित क्षेत्र का किया निरीक्षण

19 Oct 2021 | 9:04 PM

देहरादून/रूद्रपुर, 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार शाम रूद्रपुर के संजय नगर खेड़ा में जल भराव की स्थिति का जायजा लिया तथा अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का हवाई निरीक्षण भी किया।

see more..
नायडू ने मोदी से की पिछड़े वर्ग की जातिगत आधार पर गणना कराने की अपील

नायडू ने मोदी से की पिछड़े वर्ग की जातिगत आधार पर गणना कराने की अपील

19 Oct 2021 | 7:44 PM

विजयवाड़ा, 19 अक्टूबर (वार्ता) तेलुगु देशम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पिछड़े वर्ग की जातिगत आधार पर गणना कराने की अपील की है, ताकि भविष्य में इन वर्गों के लोगों के लिए निर्धारित कल्याण तथा विकास के कार्यक्रमों को लागू किया जा सके।

see more..
उत्तराखंड में भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त, 21 मरे, 9 लापता

उत्तराखंड में भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त, 21 मरे, 9 लापता

19 Oct 2021 | 7:36 PM

देहरादून, 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में पिछले रविवार से लगातार हो रही भारी बारिश के कारण गधेरों नदी में मलबा आने तथा भूस्खलन के कारण 21 लोगों की मौत हो गई है, आठ घायल हुए तथा नौ लोग लापता हैं।

see more..
image