Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शराब तस्करी में दिल्ली,हरियाणा के दो तस्कर गिरफ्तार

नैनीताल 22 अगस्त (वार्ता) हरियाणा से शराब तस्करी के मामले में नैनीताल पुलिस ने दिल्ली व हरियाणा के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 300 बोतल अवैध शराब भी बरामद की गयी है।
नैनीताल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तल्लीताल थाना पुलिस की ओर से शनिवार रात को जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक सेंट्रो कार को रोका और जांच की तो उसमें हरियाणा ब्रांड की 300 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। दोनों तस्कर दिल्ली के विष्णु गार्डन व हरियाणा के रोहतक के रहने वाले हैं।
तल्लीताल के थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस को चकमा देने के लिये शराब की बोतलों पर सीएसडी का लेवल लगा रखा था। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे बरामद शराब को हरियाणा से खरीद कर लाये हैं और उनका मकसद पहाड़ों में भारी कीमत में बेचकर मोटा मुनाफा कमाना था।
दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस आरोपियों के आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि तस्करों का नैनीताल व पहाड़ों में और किससे सम्पर्क रहा है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
image