Saturday, Oct 23 2021 | Time 13:14 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक में सड़क हादसे में विधायक के पुत्र सहित सात की मौत

बेंगलुरु, 31 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के कोरमंगला में मंगलवार को तड़के एक कार बिजली के खम्भे से टकरा गयी, जिसके कारण द्रविड़ मुननेत्र कषगम के विधायक वाई. प्रकाश के परिवार के दो सदस्यों सहित सात लोगों की मौत हो गयी।
पुलिस ने बताया कि श्री प्रकाश का पुत्र करुणा सागर (31) तथा होने वाली बहू बिंदु (28) ऑडी क्यू3 कार से यात्रा कर रहे थे। इस दौरान यह घटना घटित हुई और दोनों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान इशिता (21), डॉ. दनुषा (21), अक्षय गोयल, उत्सव (23) तथा रोहिणी (23) के तौर पर हुयी है। पुलिस के मुताबिक मृतक केरल, हरियाणा, कर्नाटक (हुबली) तथा तमिलनाडु के निवासी थे।
पुलिस के मुताबिक घटना में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा। मृतकों में चार पुरुष तथा तीन महिलाएं हैं।
पुलिस के मुताबिक चालक सहित किसी भी व्यक्ति ने सीट बेल्ट नहीं बांधी थी। साथ ही बिजली के खंभे से टकराने के बाद कार का एयरबैग नहीं खुला।
पुलिस ने बताया कि कार में चार लोगों के बैठने की क्षमता थी, लेकिन हादसे के समय कार में अगली सीट पर तीन लोग तथा पीछे की सीट पर चार लोग बैठे हुए थे।
पुलिस ने बताया कि कार हेलो ब्रिक्स एंड एम सैंड बनाने वाली होसुर स्थित संजीवनी ब्लू मेटल्स कंपनी की है।
पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी की तस्वीरों से देखने से पता चलता है कि हादसे के समय कार की गति काफी तेज थी।
हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है।
संतोष.श्रवण
वार्ता
More News
डीआरडीओ ने किया हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट ‘अभ्यास’ का परीक्षण

डीआरडीओ ने किया हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट ‘अभ्यास’ का परीक्षण

22 Oct 2021 | 9:10 PM

चांदीपुर, 22 अक्टूबर (वार्ता) विभिन्न मिसाइल प्रणालियों के लिए लक्ष्य के रूप में इस्तेमाल किए जाने वाले ड्रोन हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट (हीट) ‘अभ्यास’ का ओडिशा में बंगाल की खाड़ी के तट पर एकीकृत परीक्षण रेंज (आईटीआर) चांदीपुर से शुक्रवार को सफलतापूर्वक उड़ान परीक्षण किया गया।

see more..
श्रीराम ने लंका में जो किया,भारत ने 1971 में वही बंगलादेश में अंजाम दिया : राजनाथ

श्रीराम ने लंका में जो किया,भारत ने 1971 में वही बंगलादेश में अंजाम दिया : राजनाथ

22 Oct 2021 | 7:38 PM

बेंगलुरु 22 अक्टूबर (वार्ता) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यह हम सभी के लिए गर्व की बात है कि भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण ने एक समय में लंका एवं मथुरा में जो किया था, वही 1971 के बंगलादेश मुक्ति संग्राम में हमारी सेना ने किया।

see more..
image