Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:48 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सीबीआई ने पोंजी घोटाले में मानस भूनिया से करीब दो घंटे तक की पूछताछ

कोलकाता, 20 सितंबर (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने आई-कोर पोंजी घोटाला मामले में सोमवार को पश्चिम बंगाल के मंत्री मानस भुनिया से उनके कार्यालय में करीब दो घंटे तक पूछताछ की।
इससे पहले दिन में एक रिपोर्ट में कहा गया था कि पश्चिम मेदिनीपुर में सबांग विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक श्री भूनिया अपने विधानसभा क्षेत्र में बारिश के कारण हुए जल जमाव से उत्पन्न हुई स्थिति की निगरानी करने में व्यस्त होने की वजह से सीबीआई के समक्ष उपस्थित नहीं हो सकेंगे। श्री भुनिया को साल्ट लेक में सीजीओ कॉम्प्लेक्स कार्यालय में सोमवार को करीब 1200 बजे हाजिर होने को कहा गया था।
श्री भूनिया जब सीबीआई के समक्ष उपस्थित नहीं हुए तो जांच एजेंसी करीब पौने दो बजे सीधे उनके न्यू मार्केट के पास स्थित कार्यालय पर पहुंच गयी और वहीं उनसे करीब दो घंटे तक पूछताछ की।
गौरतलब है कि श्री भूनिया को ताजा समन आई-कोर घोटाला मामले में सीबीआई द्वारा बंगाल के वरिष्ठ मंत्री पार्थ चटर्जी (वाणिज्य और उद्योग) से उनके यहां स्थित कार्यालय में दो घंटे से अधिक समय तक पूछताछ करने के एक सप्ताह बाद जारी हुआ है।
यामिनी जितेन्द्र
वार्ता
image