Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


संगमा ने कांग्रेस छोड़ने की अटकलों को खारिज किया

शिलांग, 01 अक्टूबर (वार्ता) मेघालय में कांग्रेस विधायक दल एवं विपक्ष के नेता डॉ़ मुकुल संगमा ने कांग्रेस छोड़ने और तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों को सिरे से खारिज किया है।
डॉ़ संगमा ने शुक्रवार को यूनीवार्ता से फोन पर बातचीत में कहा , “ आपको किसने बताया। आपने इसके बारे में कहां सुना। आप लोग इतना अनुमान क्यों लगाते हैं जबकि अभी तक कुछ भी पुख्ता नहीं है। मैंने कहा कि हम पहले मिलेंगे, इसलिए मैं आपको और कुछ नहीं बता सकता।”
इससे पहले शिलांग में आज सुबह कुछ स्थानीय और राष्ट्रीय मीडिया में अपुष्ट खबरें आयी कि कि डॉ. संगमा 12-13 विधायकों के साथ पार्टी छोड़ देंगे और तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे। तृणमूल कांग्रेस नेता सुष्मिता देव से इस पर टिप्पणी के लिए संपर्क किया गया तो उन्होंने इस मामले पर अनभिज्ञता जतायी। सुश्री देव ने कहा , “ मैं वास्तव में इस मामले से अवगत नहीं हूं। मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि मैंने अभी तक इसके बारे में नहीं सुना है।”
इस बीच डॉ. संगमा के करीबी सूत्रों ने बताया कि किसी सार्वजनिक घोषणा से पहले वह और उनकी पार्टी के सहयोगी आज शाम और संभवत: कल सुबह फिर बैठक करेंगे।
टंडन जितेन्द्र
वार्ता
image