Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पूर्व मंत्री के कार्यालय से चोरी के मामले का खुलासा , दो गिरफ्तार

नैनीताल, 01 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व मंत्री तिलक राज बेहड़ के कार्यालय से चोरी के मामले का उधमसिंह नगर पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा किया और इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार का लिया।
श्री बेहड़ के उधमसिंह नगर के किच्छा के आवास विकास कालोनी स्थित कार्यालय में गत 19 सितम्बर को कुछ चोरों ने हाथ साफ कर लिया था। अगले दिन बेहड़ के सचिव मेहुल शर्मा की ओर से दी गयी तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। मामला हाई प्रोफाहल होने के चलते रूद्रपुर की पुलिस अधीक्षक ममता बोहरा, पुलिस अधीक्षक अपराध व सितारगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) की अगुवाई में एक पांच सदस्यीय टीम का गठन किया गया।
टीम ने चोरों की तलाश के लिये घटनास्थल के आसपास के कई सीसीटीवी कैमरों को खंगाले और संदिग्धों से पूछताछ की। कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार आज पुलिस चोरों तक पहुंच गयी और चोरी में शामिल दो आरोपियों रतन वैद्य, निवासी वार्ड नंबर 8, पंत कालोनी, किच्छा व हिमांशु चौहान निवासी शगुन होटल, आवास विकास कालोनी, किच्छा को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपियों के पास से चोरी गया सामान भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे के आदि हैं और नशे की लत को पूरा करने के लिये उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी रतन वैद्य जेल से पेरोल पर रिहा है। दोनों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
रवीन्द्र टंडन
वार्ता
image