Thursday, Dec 9 2021 | Time 18:19 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सिंदगी तालुक में प्रेम प्रसंग में एक व्यक्ति की हत्या

विजयुपरा, 24 अक्टूबर (वार्ता) कर्नाटक के विजयपुरा में एक मुस्लिम महिला के साथ प्रेम संबंध रखने वाले एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस घटना के दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।
मृतक की पहचान रवि निंबारगी के रुप में की गयी है। उनका शव मतदान वाले इलाके सिंदगी तालुक के एक कुएं में पड़ा मिला था। शव को बाहर निकालने के बाद विजयपुरा पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने कहा कि सिंदगी तालुक के बालगनूर गांव के रहने वाले निंबारगी के मुस्लिम समुदाय की एक लड़की के साथ संबंध थे।
लड़की के परिजनों को इसका पता चलने के बाद उन्होने निंबारगी को धमकाया था। निंबारगी के छोटे भाई शशिधर ने बताया कि उसके भाई और लड़की के बीच पिछले दो-तीन साल से अफेयर चल रहा था।
उन्होंने कहा कि निंबारगी पर उस समय हमला किया गया जब वह किराने का सामान खरीदने जा रहे थे। शशिधर ने कहा,“जब वह रात आठ बजे के बाद घर नहीं लौटा। मैं उसकी तलाश में गया। मुझे उसका बैग, जूते-चप्पल खेत के पास मिले। मैंने घर लौटकर परिवार को सूचित किया और हमने अगले दिन गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।”
उन्होंने कहा,“लड़की ने हमें यह बताने के लिए फोन किया था कि उसे संदेह है कि उसके परिवार ने निंबारगी को नुकसान पहुंचाया है। अगर उसने हमें यह नहीं बताया होता तो हमें अपने भाई के बारे में पता नहीं चलता।”
पुलिस ने कहा, 22 अक्टूबर को निंबारगी के परिवार ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।
पुलिस मामले में मुख्य आरोपी लड़की के मामा और छोटे भाई को पकड़ने में सफल रही और उन्होंने अपराध करना कबूल कर लिया है। पुलिस ने कहा कि आरोपियोें ने 21 अक्टूबर को निंबारगी का अपहरण कर लिया था और उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया था।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
सुलूर हवाई अड्डे से दिल्ली लाए गए सीडीएस जनरल बिपिन रावत और अन्य पीड़ितों के शव

सुलूर हवाई अड्डे से दिल्ली लाए गए सीडीएस जनरल बिपिन रावत और अन्य पीड़ितों के शव

09 Dec 2021 | 5:25 PM

कोयंबटूर, 09 दिसंबर (वार्ता) देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधूलिका रावत और अन्य 11 सेना अधिकारियों के पार्थिव शव गुरुवार सुलूर हवाई अड्डे से नई दिल्ली के लिए भेजा गया। जो बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर में भारतीय वायुसेना के एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए थे।

see more..
उत्तराखंड विस में दो मिनट के मौन के साथ दिवंगत रावत को दी श्रद्धांजलि, सदन स्थगित

उत्तराखंड विस में दो मिनट के मौन के साथ दिवंगत रावत को दी श्रद्धांजलि, सदन स्थगित

09 Dec 2021 | 4:44 PM

देहरादून, 09 दिसम्बर(वार्ता) उत्तराखंड विधानसभा में गुरुवार को शीतकालीन सत्र शुरू होने पर दिवंगत चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देने के बाद सदन को शुक्रवार तक के लिये स्थगित कर दिया गया।

see more..
ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 195 नये मामले

ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 195 नये मामले

09 Dec 2021 | 4:34 PM

भुवनेश्वर 09 दिसंबर (वार्ता) ओड़िशा में पिछले चौबीस घंटे में कोरोना संक्रमण के 195 नये मामले सामने आने से राज्य में कुल मामलों की संख्या 10,50,955 हो गयी है जबकी दो लोगों की मौत हो गयी।

see more..
image