Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:46 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु दुर्घटना मौत

चेन्नई, 02 नवंबर (वार्ता) तमिलनाडु में राज्य सचिवालय पर मुख्यमंत्री के विशेष प्रकोष्ठ में तैनात महिला ट्रैफिक कांस्टेबल की आज सुबह भारी बारिश के कारण पेड़ गिरने से मौत हो गई और एक अन्य ट्रैफिक हेड कांस्टेबल घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक महिला की पहचान 34 वर्षीया कविता और घायल हेड कांस्टेबल की पहचान 48 वर्षीय मुरुगन के रूप में हुई है। दोनों फोर्ट सेन्ट जॉर्ज के चौथे नंबर गेट पर तैनात थे। हादसा करीब 9 बजकर 15 मिनट पर हुआ।
कविता उस समय नाश्ता कर रही थी तभी बारिश के कारण पेड़ गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस और दमकल कर्मियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया और घायल मुरुगन को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तमिलनाडु के पुलिस महानिदेशक सी शैलेन्द्र बाबू, मुख्य सचिव वी इराई अंबू ने घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव कार्य का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने कविता की मौत पर शोक व्यक्त किया और उनके परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से दस लाख रूपये सहायता देने की घोषणा की।
एक सरकारी बयान में बताया गया कि मुख्यमंत्री ने कविता की मौत पर उनके परिवार के प्रति हुए शोक व्यक्त किया। अन्नाद्रमुक संयोजक ओ पनीरसेल्वम और संयुक्त संयोजक ई के. पलानीस्वामी ने भी शोक व्यक्त किया।
श्रद्वा जितेन्द्र
वार्ता
image