Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:46 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चंपावत उपचुनाव: इंडियन आइडल फेम पवनदीप राजन ने मुख्यमंत्री के समर्थन में दी प्रस्तुति

नैनीताल, 19 मई (वार्ता) चंपावत उपचुनाव में नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद धीरे धीरे माहौल गरमाने लगा है। जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह से माहौल को अपने पक्ष में करने में जुटी है, वहीं इंडियन आइडल रियलटी शो के विजेता एवं मशहूर गायक पवनदीप राजन भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में उतरे और उन्होंने बुधवार रात को टनकपुर में बेहतरीन प्रस्तुति दी। अपनी कुशल प्रस्तुति से उन्होंने श्रोताओं को झूमने को मजबूर कर दिया।
टनकपुर के गांधी मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम में भारी भीड़ मौजूद रही। खासकर युवाओं ने पवनदीप राजन के गीतों का पूरा लुत्फ लिया। मुख्यमंत्री धामी की धर्मपत्नी गीता धामी और चंपावत के निवर्तमान विधायक कैलाश चंद्र गहतोड़ी भी इस मौके पर मौजूद रहे।
पवनदीप राजन ने तेरी मिट्टी में मिल जावां, प्यारी जन्म भूमि मेरो पहाड़ जैसे महत्वपूर्ण प्रस्तुति दी और श्रोताओं को झूमने को मजबूर कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने कई फिल्मी गाने भी गाये। उनकी बहिन ने भी उनके साथ शमां बांधा।
इससे पहले श्रीमती गीता धामी, मुख्यमंत्री के खासमखास कैलाश गहतोड़ी और पवनदीप राजन ने दीप प्रज्ज्वलित कर संयुक्त रूप से कार्यक्रम का शुभारंभ किया। श्रीमती धामी ने इस मौके पर चंपावत की जनता का आभार व्यक्त किया और कहा कि लोगों से जो अपार स्नेह मिल रहा वह अभूतपूर्व है। उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया कि मुख्यमंत्री जनता की आशाओं पर खरा उतरेंगे और चंपावत का चहंुमुखी विकास करेंगे।
श्री कैलाश गहतोड़ी ने भी जनता को संबोधित किया और मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने मेरे विनम्र अनुरोध को स्वीकार किया। उन्होंने आगे कहा कि चंपावत के विकास की स्वार्थ सिद्धि के लिये उन्होंने मुख्यमंत्री के लिये पद का त्याग किया और उन्हें चंपावत से उप चुनाव लड़ने के लिये आमंत्रित किया।
मुख्यमंत्री ने भी उन्हें निराश नहीं किया और उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया। उन्होंने जनता से अपील की कि आने वाले 31 मई को मतदान के दिन भारी संख्या में मतदान करें और मुख्यमंत्री को ऐतिहासिक जीत दिलायें। जिससे चंपावत का विकास का मार्ग प्रशस्त हो सके।
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री धामी चंपावत से उप चुनाव लड़ रहे हैं। उनके खिलाफ कांग्रेस की निर्मला गहतोड़ी मैदान में है। मुख्य रूप से यहां भाजपा और कांग्रेस के बीच टक्कर है। भाजपा की ओर से यहां जोरशोर से प्रचार किया जा रहा है। पार्टी के पदाधिकारियों के साथ ही मंत्री और विधायकों ने यहां मोर्चा संभाला हुआ है।
मुख्यमंत्री की पत्नी भी यहां प्रचार में जुटी हैं और गांव-गांव और घर-घर जाकर महिलाओं से सम्पर्क साध रही हैं।
रवीन्द्र. उप्रेती
वार्ता
image