Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जम्मू-कश्मीर में आतंकी हिमायती तंत्र को नष्ट करने के लिए प्रतिबद्ध : सिन्हा

जम्मू 13 जून (वार्ता) उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने दोषियों को न बख्शने और निर्दोषों को न छूने की स्पष्ट नीति बताते हुए सोमवार को कहा कि सरकार जम्मू-कश्मीर में पूरे पारिस्थितिकी तंत्र को नष्ट करने के लिए दृढ़ संकल्पित है।
श्री सिन्हा ने यहां नगरोटा सेना स्टेशन में व्हाइट नाइट कॉर्प्स (16 कॉर्प्स) की स्थापना के स्वर्ण जयंती समारोह को संबोधित करते हुए कहा, सरकार न केवल आतंकवादियों को बल्कि जम्मू-कश्मीर में पूरे आतंकी पारिस्थितिकी तंत्र को नष्ट करने के लिए कृत संकल्पित है।
उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के विकास के प्रति हमारे नए संकल्प, इसकी आकांक्षाओं और नवीनतम लक्ष्यों से परेशान, हमारे दुश्मन मादक पदार्थों की तस्करी, ड्रोन के माध्यम से हथियारों की तस्करी और सोशल मीडिया के माध्यम से जम्मू-कश्मीर में अशांति पैदा करने के लिए प्रयास कर रहे हैं।
श्री सिन्हा ने कहा कि सरकार का दृढ़ संकल्प और हमारी पुलिस और सुरक्षा बलों का अदम्य साहस हमारी सीमाओं के बाहर और भीतर के दुश्मनों को कामयाब नहीं होने देगा।
भारतीय सेना के व्हाइट नाइट कॉर्प्स के सभी रैंकों को बधाई देते हुए उपराज्यपाल ने कई रणनीतिक अभियानों में उनके अनुकरणीय योगदान और क्षेत्र में शांति और शांति बनाए रखने में मदद करने के लिए उनकी सराहना की।
व्हाइट नाइट कॉर्प्स भारतीय सेना की सबसे गतिशील ऑपरेशनल कोर है। वर्ष 1972 में अपनी स्थापना के बाद से, यह सभी दिशाओं में पहला कदम उठाना और मार करना के अपने आदर्श वाक्य पर खरा उतरा है।
सैनी.संजय
वार्ता
image