Friday, Apr 26 2024 | Time 22:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आप ने उत्तराखंड में बनाए 14 सोशल मीडिया अध्यक्ष

देहरादून, 27 जून (वार्ता) उत्तराखण्ड में बिना प्रदेश अध्यक्ष के चल रही आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को संगठन विस्तार करते हुए 14 जिलों में सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त किये है।
देहरादून स्थित प्रदेश कार्यालय में पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष और सोशल मीडिया प्रभारी उमा सिसोदिया ने आज 14 जिलों में नए पदाधिकारीयों को जिला सोशल मीडिया प्रभारी घोषित किया।
सुश्री सिसोदिया ने समवाददाताओं को यह जानकारी देते हुए बताया कि एक महीने के अंदर आप सभी विधानसभाओं में पार्टी की नीतियों को अधिकतर युवाओं का पहुंचाने वाले 100 से ज्यादा सोशल मीडिया कर्मियों की तैनाती करेगी।
उन्होंने कहा कि पार्टी हर वर्ग पर अपना ध्यान रख रही है, लेकिन युवाओं पर आम आदमी का फोकस इसलिए ज्यादा है। क्योंकि युवा ही हमारे देश का आने वाला भविष्य हैं और युवा ही देश का भविष्य आने वाले समय में तय करेंगे। उन्होंने कहा इसके साथ ही एक महीने के भीतर ही सभी अन्य जिला अध्यक्षों की नियुक्ति आम आदमी पार्टी द्वारा कर दी जाएगी।
दूसरी ओर, पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र आनंद ने बताया कि हमारा पूरा फोकस संगठन विस्तार को लेकर है। 2023 के स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर पार्टी लगातार धरातल पर काम कर रही है। संगठन के विस्तार के साथ-साथ कार्यकर्ताओं को बढ़ाने का कार्य किया जा रहा है।
सं राम
वार्ता
image