Friday, Apr 26 2024 | Time 23:44 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा नेता मालवीय ने अनुव्ररत को 'संरक्षण' देने के लिए ममता की खिंचाई की

कोलकाता 11 अगस्त (वार्ता) पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) के सह प्रभारी अमित मालवीय ने गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर पार्टी नेता अनुब्रत मंडल को संरक्षण देने का आरोप लगाया।
मंडल को पशु तस्करी मामले में कथित संलिप्तता के आरोप में सीबीआई ने गिरफ्तार किया है।
सीबीआई द्वारा मंडल को बीरभूम जिले में उनके आवास से गिरफ्तार किये जाने के तुरंत बाद मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, “ममता बनर्जी अनुब्रतो मंडल जैसे अपराधियों को संरक्षण देती हैं।”
भाजपा के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी मालवीय ने कहा, “पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के रूप में, वह अपनी निगरानी में अपराध और जबरन वसूली सिंडिकेट चलाने वालों को राज्य की सुरक्षा देती हैं।”
श्री मालवीय ने कहा, “पार्थ चटर्जी हो या अनुब्रतो मंडल, जिम्मेदारी ममता बनर्जी की बनती है।”
कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश के बाद बंगलादेश में पशु तस्करी मामले की सीबीआई जांच कर रही है।
गुरुवार को श्री मंडल (62) को इलामबाजार प्रखंड के निचुपट्टी इलाके में उनके घर से हिरासत में लिया गया था। मंडल हाल ही में गिरफ्तार होने वाले दूसरे प्रमुख तृणमूल नेता हैं। पिछले महीने तत्कालीन पार्टी महासचिव और राज्य के वाणिज्य ,और उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी को उनके शिक्षा मंत्री के रुप कार्यकाल के दौरान सरकारी सहायता प्राप्त स्कूलों में शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारियों की नियुक्ति में कथित अनियमितताओं के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हिरासत में लिया था।
सैनी अशोक
वार्ता
image