Friday, Jun 21 2024 | Time 12:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


रेडियो जॉकी देवांगना ने राज्यपाल से की शिष्टाचार भेंट

देहरादून 10 मई (वार्ता) उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेवानिवृत्त) से बुधवार को राजभवन में आरजे देवांगना चौहान ने शिष्टाचार मुलाकात की। देवांगना 93.5 रेड एफएम की रेडियो जॉकी है और उन्हें एसीईएफ के ग्लोबल कस्टमर इंगेजमेंट अवार्ड-2023 में आरजे ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला है।
राज्यपाल ने उन्हें आरजे ऑफ द ईयर पुरस्कार मिलने पर बधाई एवं उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि यह बेहद हर्ष का विषय है कि यह सम्मान उत्तराखण्ड की बेटी को मिला है जो अन्य बेटियों के लिए प्रेरणा का कार्य करेगा। इस अवसर पर सीनियर प्रोड्यूसर रेड एफएम सरीम भी उपस्थित रहे।
सुमिताभ, उप्रेत
वार्ता
More News
केंद्रीय वन मंत्री भूपेंद्र ने किया उत्तराखंड में वनाग्नि प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

केंद्रीय वन मंत्री भूपेंद्र ने किया उत्तराखंड में वनाग्नि प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

20 Jun 2024 | 10:23 PM

देहरादून, 20 जून (वार्ता)। केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र यादव गुरुवार को दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर देहरादून पहुंचे। यहां से वह राज्य के वन मंत्री सुबोध उनियाल के साथ टिहरी और नरेंद्र नगर वन क्षेत्रों के वनाग्नि प्रभावित क्षेत्रों में गए और स्थिति का जायजा लिया। साथ ही, उन्होंने विभाग की तैयारियों का भी जायज़ा लिया।

see more..
भाजपा, कांग्रेस सिंगरेनी का निजीकरण करने की कर रही है साजिश  : बीआरएस

भाजपा, कांग्रेस सिंगरेनी का निजीकरण करने की कर रही है साजिश : बीआरएस

20 Jun 2024 | 10:17 PM

हैदराबाद, 20 जून (वार्ता) भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव (केटीआर) ने गुरुवार को भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और कांग्रेस संचालित तेलंगाना राज्य सरकार पर सीधे सिंगरेनी को आवंटन करने के बजाय कोयला खदानों के नीलामी का विकल्प चुनकर सिंगरेनी को “कमजोर” करने का आरोप लगाया।

see more..
image