Saturday, Apr 27 2024 | Time 21:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अगरतला के मेयर दीपक मजूमदार रामनगर उपचुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवार

अगरतला, 22 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्रीय नेतृत्व ने सभी अटकलों को दरकिनार करते हुए लोकसभा चुनाव के साथ 19 अप्रैल को होने वाले रामनगर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए अगरतला नगर निगम (एएमसी) मेयर दीपक मजूमदार को चुनावी मैदान में उतारा है।
भाजपा अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य ने कहा कि शुक्रवार सुबह भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में श्री मजूमदार की उम्मीदवारी को अंतिम रूप दिया गया और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने उनके चयन की सूचना दी है।
पिछले साल दिसंबर में किडनी से संबंधी बीमारी से लंबे समय तक पीड़ित रहने के बाद भाजपा वरिष्ठ नेता, सातवीं बार विधायक एवं त्रिपुरा के पूर्व मंत्री सुरजीत दत्ता की मृत्यु के बाद अगरतला शहर के रामनगर की सीट रिक्त पड़ी थी जिसमें उपचुनाव आवश्यक हो गया।
रामनगर के लोकप्रिय नेता दीपक मजूमदार के नामांकन को पार्टी कार्यकर्ताओं ने हर्षोल्लास के साथ स्वीकार कर लिया है। मुख्यमंत्री डॉ. माणिक साहा ने उन्हें बधाई दी है और कहा कि श्री मजूमदार रिकॉर्ड अंतर से जीत हासिल करेंगे।
राज्य भाजपा महासचिव अमित रक्षित और पश्चिम त्रिपुरा से निवर्तमान सांसद, केंद्रीय मंत्री प्रतिमा भौमिक ने भी श्री मजूमदार को बधाई दी है, जो रामनगर उपचुनाव के दावेदार भी थे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कड़ी मेहनत करने और श्री मजूमदार के लिए रिकॉर्ड अंतर से जीत सुनिश्चित करने का आह्वान किया है।
उनके नामांकन पर श्री मजूमदार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ. माणिक साहा का आभारी हूं , जिन्होंने मुझे चुनाव लड़ने का मौका दिया और मुझे यकीन है कि पिछले तीन वर्षों के एएमसी में मेरे रिकॉर्ड और प्रदर्शन को देखते हुए शहर के लोग मेरा समर्थन करेंगे।”
सोनिया, उप्रेती
वार्ता
image