Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:17 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब में 14 से 20 नवंबर तक मनाएगा सहकारी सप्ताह

चंडीगढ़, 12 नवम्बर (वार्ता) पंजाब सहकारिता विभाग की ओर से सहकारी सप्ताह मनाने जा रहा है जिसका उद्घाटन मार्कफैड की ओर से 14 नवंबर को पंजाब कृषि यूनिवर्सिटी लुधियाना में किया जायेगा ।
समारोह के मुख्य मेहमान सहकारिता मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा और महाराष्ट्र के सहकारिता मंत्री सुभाष जी देशमुख होंगे। यह जानकारी मार्कफैड के चेयरमैन स. अमरजीत सिंह समरा और प्रशासनिक निदेशक वरुण रूज़म आज यहाँ जारी बयान में दी।
इस मौके पर पंजाब के अतिरिक्त मुख्य सचिव (विकास एवं सहकारिता) विशवाजीत खन्ना और सहकारी सभाओंं के रजिस्ट्रार विकास गर्ग भी उपस्थित होंगे। सभी जिलों की प्राथमिक सहकारी सभाओं और मंडीकरण सभाओं के प्रतिनिधि समारोह में भाग लेंगे और हर जि़ले में बेहतर काम करने वाली सहकारी सभा और हर डिवीजऩ की प्रमुख मंडीकरण सभा का सम्मान भी किया जायेगा।
मार्कफैड के अतिरिक्त प्रशासनिक निदेशक बी.एम. शर्मा ने बताया कि हिंदुस्तान पैट्रोलियम और मार्कफैड के मध्य हुए समझौते के मुताबिक इस मौके पर एच.पी -मार्कफैड के सांझे ब्रैंड में तेल और ग्रीस बाज़ार में उतारे जाएंगे।
ज्ञातव्य है कि इसी वर्ष 25 जुलाई को श्री रंधावा उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल के साथ महाराष्ट्र गए थे जहां सहकारिता मंत्री सुभाष जी देशमुख को न्यौता दिया था ।श्री देशमुख 14 नवंबर को मार्कफैड के चंडीगढ़ स्थित मुख्य दफ़्तर के साथ-साथ पंजाब कृषि यूनिवर्सिटी लुधियाना का दौरा करेंगे।
शर्मा विक्रम
वार्ता
image