Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:23 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राखी सावंत को महिला रेसली की चुनौती पड़ी भारी, अस्पताल में भर्ती

राखी सावंत को महिला रेसली की चुनौती पड़ी भारी, अस्पताल में भर्ती

पंचकूला, 12 नवम्बर(वार्ता) अभिनेत्री राखी सावंत को एक महिला रेसलर की चुनौती स्वीकार करना इतना भारी पड़ गया कि वह गम्भीर रूप से चोटिल हो कर अस्पताल पहुंच गईं हैं।

हरियाणा में यहां ताऊ देवीलाल स्टेडियम में कल शाम सीडब्ल्यूई रेसलिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें द ग्रेट खली समेत कई नामी रेसलर भी शामिल हुए थे। इसी दौरान एक अंतरराष्ट्रीय महिला रेसलर द रोबेल ने रिंग में से पंचकूला की महिलाओं को उसके साथ मुकाबला करने के लिये ललकारा। दर्शक दीर्घा में बैठी राखी सावंत से रहा नहीं गया और उसने यह चुनौती स्वीकार कर ली। राखी रिंग में पहुंच गई लेकिन उसने महिला रेसलर के समक्ष पहले उसके साथ डॉंस करने की चुनौती स्वीकार करने को कहा। द रोबेल ने इसे स्वीकार कर लिया। इसके बाद दोनों ने रिंग में डाँस किया लेकिन जैसे ही गाना समाप्त हुआ तो द रोबेल ने राखी सावंत को सम्भलने का भी मौका न देते हुये उसे कंधे पर ऊपर उठा कर जोर से नीचे पटक दिया। राखी इसके बाद उठ नहीं पाई।

आयोजक भी कुछ समझ नहीं पाए। उन्हें लगा कि राखी पुन: उठ कर द रोबेल पर झपट पड़ेंगी लेकिन जब करीब दस मिनट तक वह रिंग में ही पड़ी रहीं और दर्द से कराह रहीं थीं। रैफरी ने तुरंत आयोजकों को राखी के चोटिल होने की जानकारी दी। राखी को रिंग से बाहर लाकर तत्काल पंचकूला के निकटवर्ती जीरकपुर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनकी कमर में चोट आने की बात कहते हुये उन्हें कई हफ्ते आराम करने की सलाह दी है।

रमेश1948वार्ता

image