Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब की धरती से जुडी रोमांटिक, परिवारिक, कॉमेडी फिल्म होगी ‘लाटु’:गगन

जालंधर 13 नवंबर (वार्ता) फरीद एंटरटेनमेंट च न्यू ऐरा मूवीज के बैनर में निर्माता जगमीत सिंह राणा ग्रेवाल (राजा ढाबा खमाणों) व सह-निर्माता विकास वधवा द्वारा निर्मित फिल्म ‘लाटु’ 16 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज़ हो रही है।
इस फिल्म के ज़रिये अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत करने जा रहे फिल्म के हीरो गगन कोकरी ने मंगलवार को बताया के फिल्म में वह सब कुछ है जो किसी भी फिल्म की कामयाबी के लिए चाहिए जैसे कॉमेडी, अच्छी कहानी, अच्छा निर्देशन व अच्छा प्रचार। उन्होंने बताया के फिल्म लाटु पुराने समय की एक दिलचस्प माहौल से जुड़ी एक रोमांटिक, संगीत से भरी एक परिवारिक फिल्म है जो दर्शकों कजो ज़रूर पसंद आएगी।
फिल्म की हीरोइन अदिती शर्मा ने कहा के इस प्रोजेक्ट पर काम करना बेहद मज़ेदार रहा और वह मानते हैं कि ये उनके करियर में एक मील पत्थर साबित होगी और उम्मीद है कि फिल्म के हर सीन के साथ लोग अपने आपको जोड़ेंगे।
इस दौरान फिल्म के निर्देशक, मानव शाह ने कहा के धीरज रतन द्वारा लिखी गयी ये फिल्म पंजाब की धरती से जुड़ी एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को अपने साथ जोड़ेगी। फिल्म के निर्माता जगमीत सिंह राणा ग्रेवाल ने बताया कि फिल्म में गगन कोकरी, अदिति शर्मा के अलावा सरदार सोही, करमजीत अनमोल, निर्मल ऋषि, अनीता देवगन, हर्बी सांघा, हरदीप गिल, राहुल जुगराल, निशा बानो, प्रिंस कनवलजीत सिंह, आशीष दुग्गल, मलकीत रॉनी, दिलवारा सिद्धु, प्रकाश गाधु, सुखदेव बरनाला, हरिंदर भुल्लर, जतिंदर और दीप मनदीप आदि नामी कलाकार अपनी अदाकारी का रंग दिखते नज़र आएंगे। ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image