Friday, Apr 26 2024 | Time 18:51 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस की जीत पर हरियाणा कांग्रेसियों में खुशी की लहर

चंडीगढ़, 11 दिसम्बर(वार्ता) हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बधाई दी है और मतदाताओं का धन्यवाद किया है।
डॉ. तंवर ने आज यहां जारी एक वक्तव्य में कहा कि श्री गांधी के नेतृत्व में पार्टी के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने इन चुनावों में जिस तरह से मेहनत की वह सराहनीय है और इससे पार्टी में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है तथा आगामी लोकसभा चुनावों में इससे पार्टी को काफी प्रोत्साहन मिलेगा। उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि इन चुनाव परिणामों ने यह स्पष्ट कर दिया है कि देश के लोग भाजपा की कथित जनविरोधी नीतियों से बहुत तंग आ चुके हैं और आगामी लोक सभा चुनावों में उन्होंने वोट की चोट से उसे भगाने का पक्का इरादा कर लिया है। उन्होंने दावा किया कि 2019 में कांग्रेस श्री गांधी के नेतृत्व में भारी बहुमत से सत्ता में आयेगी।
इस बीच कांग्रेस की तीन राज्यों के विधानसभा जीत पर आज यहां पार्टी के हरियाणा प्रदेश मुख्यालय पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताआें ने ढोल बजा कर और पटाखे चला कर जश्न मनाया और मिठाईयां बांटी। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष जयपाल सिंह लाली, मीडिया प्रभारी कुलदीप सोनी, बालमुकुंद शर्मा, पूर्व आईएएस अधिकारी प्रदीप कासनी समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि राज्य में भी पार्टी डा0 तंवर के नेतृत्व में अगली सरकार बनाएगी।
रमेश2033वार्ता
image