Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:32 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दुष्यंत राजनीतिक मुद्दे पर नहीं मिलेंगे ओम प्रकाश चौटाला से

अंबाला ,09 फरवरी (वार्ता)जन नायक जनता पार्टी ( जेजेपी) के नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला के फरलो पर आने का उन्हें कोई फर्क पड़ेगा तथा वह राजनीतिक मुद्दे पर अपने दादा से मिलने नहीं जायेंगे ।
श्री चौटाला ने आज यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले तथा आगामी चुनाव के लिए तैयार रहने का उन्हें संदेश दिया ।बाद में उन्होंने पत्रकारों से कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है लोग जेजेपी से लगातार जुड़ रहे हैं ।आगामी लोकसभा चुनाव में जन नायक जनता पार्टी की सरकार बनेगी।
उन्होंने कहा कि उनके पिता अजय चौटाला से बात करके वह 28 फरवरी से पहले संगठन के विस्तार को पूरे तरीके से समाप्त कर देंगे।
इनेलो -बसपा गठबंधन टूटने के बारे में सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा गठबंधन किन शर्तो पर हुआ था और किन शर्तो पर टूटा इसका जवाब बसपा या इनेलो दे सकती है। उन्होंने कहा कि यह साफ़ है जो हमारे अस्तित्व की बात करते थे उन्हें जींद की जनता ने बता दिया कि जे जे पी ही विकल्प है।
श्री चौटाला ने कहा राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए क्षेत्रीय दल मजबूती से इकट्ठा होते हैं तो वे उनके साथ जा सकते हैं लेकिन कांग्रेस के साथ जाने से उन्होंने इंकार करते हुए कहा कि महागठबंधन का मतलब यह नहीं है कि कांग्रेस भी उसमें होगी सभी प्रदेशों के क्षेत्रीय दल इकट्ठा हो सकते हैं।
जेजेपी नेता ने कहा कि कि वह अपने दादा ओम प्रकाश चौटाला से मिलने जायेंगे या नही इस बारे मेंं किसी को वेरिफिकेशन देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने साफ़ किया कि वे राजनीतिक मुद्दे को लेकर अपने दादा से कतई नहीं मिलेंगे।
सं शर्मा विजय
वार्ता
image