Friday, Apr 26 2024 | Time 17:41 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पुलवामा हमले के बाद बलबीर सिद्धू का लाहौर दौरा रद्द

पुलवामा हमले के बाद बलबीर सिद्धू का लाहौर दौरा रद्द

चंडीगढ़, 15 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के काफि़ले पर हुए हमले के मद्देनजर पंजाब के पशुपालन मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने लाहौर में होने वाली इंटरनेशनल बफैलो कांग्रेस में भाग लेने के लिये पाकिस्तान जाने का दौरा रद्द कर दिया है।

   श्री सिद्धू ने आज यहां बताया कि यूनीवर्सिटी ऑफ एनिमल एंड वैटरनरी साईंसज़, लाहौर की आरे से 18 से 20 फरवरी तक इंटरनेशनल बफैलो कांग्रेस करवाई जा रही है जिसमें विभिन्न देशों के प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए वह राज्य के प्रगतिशील किसानों के साथ जाने वाले थे लेकिन पाकिस्तान में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के पुलवामा हमले में 41 जवानों के शहीद होने के कारण यह दौरा रद्द करने का फ़ैसला किया है।

उन्होंने पुलवामा हमले की निंदा करते हुए कहा कि अमन-शान्ति के दुश्मनों ने देश की एकता अखंडता को चोट पहुंचाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है। भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है ।ऐसे नापाक इरादे रखने वाला अपने मंसूबों में कभी सफल नहीं हो सकता। देश शहीद परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है।

More News
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image