Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:19 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हेड कांस्टेबल 10 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए काबू

जींद, 22 मार्च (वार्ता) हरियाणा के जींद में आज विजिलेंस टीम ने थाना पिल्लूखेड़ा में तैनात हेड कांस्टेबल को दस हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
विजिलेंस से मिली जानकारी के अनुसार गांव बुढाखेड़ा व बेरीखेड़ा गांव के कुछ बच्चों का कुछ महीने पहले आपस में मामूली झगड़ा हो गया था, उस समय झगड़ा निपट गया था। उसके उपरांत बेरीखेड़ा गांव के मोनू ने नौ मार्च को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह 8 मार्च की शाम को कालवा माईनर से जा रहा था। उसी दौरान बुढाखेड़ा गांव के नीरज और अन्य से उसकी कहासुनी हो गई। इस पर नीरज और उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट की थी।
पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने मोनू की शिकायत पर बुढाखेड़ा गांव के नीरज, सचिन, भारत, साहिल उर्फ सोलू का नामजद कर 8 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। फिर बाद मेें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नीरज, सचिन तथा साहिल उर्फ सोलू को गिरफ्तार किया था। नीरज के पिता सुरजीत ने हेड कांस्टेबल जसबीर सिंह से बात की जसबीर सिंह ने मामला निबटाने के लिए दस हजार रुपये की मांग की। सुरजीत ने इसकी शिकायत विजिलेंस, जींद को दी जिसके बाद आज जसबीर सिंह को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया।
सं महेश विक्रम
वार्ता
image