Friday, Apr 26 2024 | Time 17:14 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

जींद, 30 मार्च (वार्ता) जींद जिले के जाजवान गांव में कल देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों के चलते एक महिला ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली।
सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें किसी पर भी कोई आरोप प्रत्यारोप नहीं लगाए गए हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
गांव के निवासी विक्रम उर्फ रामचंद्र की पत्नी मोनिका ने कल संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली । मृतका के पिता तूर नगर टोहाना निवासी रामकिशन ने बताया कि मोनिका की शादी वर्ष 2018 में रामचंद्र के साथ हुई थी। मानसिक रूप से परेशानी के चलते मेरी बेटी ने यह कदम उठाया है।
अन्य घटना में उचाना रेलवे स्टेशन के निकट रेलगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर रेलवे थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। मृतक की पहचान उसके पास मिले कागजातों के आधार पर गांव बुडायन निवासी सुरेश (46) के रूप में हुई।
मृतक के परिजनों ने सुरेश को मानसिक रूप से परेशान बताया है। रेलवे थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं शर्मा
वार्ता
---------------------------------------------------------------------
More News
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image