Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:47 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कलियुगी बाप ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

जींद, 06 अप्रैल (वार्ता)जींद के सदर थाना इलाके के गांव में बाप की घिनौनी करतूत सामने आई है। बाप ने अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया।
घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके पिता के खिलाफ छह पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सदर थाना इलाके के गांव की एक 14 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पिता शराबी प्रवृति का है और उसकी मां की मौत हो चुकी है। गत चार अप्रैल को परिवार के अन्य लोग कार्यवश बाहर गए हुए थे। घर में वह तथा उसका पिता कृष्ण था। दोपहर को पिता ने बेटी को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी ने बाप की करतूतों के बारे में अपनी मौसी को बताया। जिस पर उसकी मौसी उसे मामा के यहां ले गई और अन्य परिजनों को घटना के बारे में बताया।
महिला थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और पीडि़ता का मैडिकल परीक्षण करवाकर उसके पिता कृष्ण के खिलाफ छह पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
image