Friday, Apr 26 2024 | Time 19:11 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


इनेलो विधायक नसीम अहमद और पूर्व विधायक मो0 इलियास कांग्रेस में शामिल

चंडीगढ़, 30 अप्रैल(वार्ता) हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) और जननायक जनता पार्टी(जजपा) को आज उस समय बड़ा झटका लगा जब उसके दो वरिष्ठ नेता कांग्रस में शामिल हो गये।
नई दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी महासचिव और हरियाणा प्रदेश मामलों के प्रभारी गुलाम नबी आजाद की मौजूदगी में इनेलो के फिराेजपुर झिरका विधानसभा क्षेत्र से विधायक नसीम अहमद ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। उनके अलावा जजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री एवं विधायक मोहम्मद इलियास भी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गये। मो0 इलियास हरियाणा के मेवात क्षेत्र के बड़े नेता माने जाते हैं। माना जाता है कि वह लोकसभा टिकट न मिलने से जजपा से नाराज चल रहे थे।
श्री आजाद ने इन नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुये कहा कि उन्हें पूरा मान सम्मान प्रदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दोनों नेता बिना शर्त पार्टी में शामिल हुये हैं। इस बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा0 अशोक तंवर ने भी श्री नसीम अहमद और मो0 इलियास के पार्टी में शामिल होने का स्वागत किया है। उन्हाेंने दावा किया कि देश और प्रदेश में कांग्रेस की आंधी चली हुई है और दूसरी पार्टियों के नेता लगातार इसमें शामिल हो रहे हैं।
रमेश1817वार्ता
image