Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


तंवर की मतदाताओं से विकास,आपसी भाईचारे हेतु कांग्रेस को जिताने की अपील

तंवर की मतदाताओं से विकास,आपसी भाईचारे हेतु कांग्रेस को जिताने की अपील

चंडीगढ़, 11 मई(वार्ता) हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने राज्य की जनता से अपने विवेक का इस्तेमाल कर देश के विकास और आपसी भाईचारा कायम रखने के लिए लोकसभा चुनावों में कांग्रेस उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की है।

डा0 तंवर ने आज यहां जारी एक बयान में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पर अपने पांच साल के शासन में किसान, जवान, युवा सहित समाज के हर वर्ग के साथ अन्याय करने आरोप लगाया और मतदाताओं से अपील की कि अब इसका जवाब देने का समय आ गया है। समय की मांग है कि देश और प्रदेश की खुशहाली और प्रगति के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें।

उन्होनें कहा भाजपा पर लोगों को जात-पात, धर्म और क्षेत्र के नाम पर बांटने का भी आरोप लगाया तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि देश-प्रदेश की जनता भाजपा के पांच साल के कुशासन से तंग आ चुकी है और इसका बदला वोट की चोट से लिया जाएगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने सिरसा लोकसभा क्षेत्र सहित पूरे हरियाणा के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि वे लोकतंत्र की मजबूती के लिये अपने मताधिकार का अवश्य इस्तेमाल करें तथा अन्यों को भी मतदान के लिये जागरूक करें। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस राज्य की सभी दस लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

image