Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:39 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अमित शाह की तीन रैलियां,14 मई को आएंगी प्रियंका

अमित शाह की तीन रैलियां,14 मई को आएंगी प्रियंका

शिमला, 11 मई (वार्ता)लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में हिमाचल में स्टार वार तेज होने जा रहा है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंडी तथा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हिमाचल में गरजेंगे।

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी हिमाचल में प्रचार करेंगे लेकिन अभी तिथि तय नहीं है। श्री शाह तीन लोकसभा सीटों पर एक ही दिन में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। पहले चंबा के चैगान मैदान फिर बिलासपुर के लुहणू मैदान और उसके बाद नाहन के ऐतिहासिक चैगान मैदान में जनसभाएं करेंगे। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अंतिम दिन 17 मई को शिमला लोकसभा क्षेत्र के सोलन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। हिमाचल में उसी दिन रैलियों का शोर थम जाएगा। वहीं कांग्रेस की स्टार प्रचारक युवा चेहरा प्रियंका गांधी 14 मई को शिमला लोकसभा क्षेत्र के ठियोग और मंडी जिले के सुंदरनगर में रैली करेंगी। प्रियंका गांधी वाड्रा की इस रैली के लिए एसपीजी ने ठियोग और शिमला में डेरा डाल दिया है। श्रीमती वाड्रा ने शिमला के समीप छराबड़ा में अपने सपनों का आशियाना भी बना लिया है। ऐसे में इस क्षेत्र के लोगों के साथ नजदीकियां बढ़ानी भी शुरू कर दी हैं। दोनों भाई बहनों की जोड़ी हिमाचल में कांग्रेस के लिए कितनी फलदायी साबित होगी इनका फैसला 19 मई को होने वाले मतदान के बाद 23 मई को घोषित होने वाले नतीजों में देखने को मिल जाएगा।

image