Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:20 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पागल प्रेमी ने युवती के हाथ काटे

मुक्तसर , 27 मई (वार्ता) एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने युवकी की सगाई होने की बात से आपा खो देने पर आज उसके दोनों हाथ काट दिये ।
घर में अकेली युवती को पाकर उसने तेजधार हथियार से हमला कर दिया जिसमें लडक़ी के दोनों हाथ कट गए। लड़की को गंभीर हालत में पीजीआई रेफर कर दिया गया। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार मुक्तसर जिले के गांव सरायनागा की मनप्रीत कौर (26) का पिता मेहनत मजदूरी का कार्य करता है। इसी गांव का युवक जसविंदर सिंह उर्फ जोगिंदर सिंह उससे शादी करना चाहता था। लड़की तथा उसके परिजन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। जब जोगिंदर सिंह को लड़की की सगाई का पता चला तो वे तैश में आ गया।
सोमवार की दोपहर को जब युवती का पिता काम पर चला गया और माता गुरुद्वारा साहिब में लगे कैंप में दवाई लेने गई हुई थी। इसी दौरान घर में अकेली होने का फायदा उठाते हुए जोगिंदर हाथ में तेजधार हथियार ले दीवार फांदकर घर में घुस गया तथा मनप्रीत पर हमला बोल दिया।
शोर-शराब सुनकर लडक़ी की चाची सुखजीत कौर उनके घर की ओर भागी। जिस पर जोगिंदर मौके से फरार हो गया। लोगों ने तुरंत ही एम्बुलेंस की मदद से उसे मुक्तसर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से उसकी गंभीर हालत के कारण उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।
थाना बरीवाला प्रभारी ने बताया कि युवक जोगिंदर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। युवक ने खुद ही पुलिस के समक्ष आत्म समर्पण कर दिया ।
सं शर्मा
वार्ता
image