Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:04 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा नेता सहित दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज

कुल्लू, 28 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में कुल्लू जिले के आनी उपमंडल में दुष्कर्म मामले में पीड़ित नाबालिग की मां पर दबाव बनाने और मामले को रफा-दफा करने को लेकर आरोपियों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करतेे हुए आज बताया कि पुलिस ने भाजपा नेता सहित दो लोगों के खिलाफ पुलिस थाना आनी में मामला दर्ज कर लिया है।
गौरतलब है कि कुल्लू जिला पुलिस अधीक्षक सोमवार को आनी दौरे पर गई थीं तो उस दौरान लोगों ने इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया था। इसी दौरान पीड़ित परिवार पर मामले को दबाने तथा मामले को रफा-दफा करने का दबाव डालने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। पीड़िता ने इस बारे में शिकायत भी दी थी लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं हुई।
पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने भाजपा नेता रतन भारती और चुन्नी लाल पर मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव बनाने का मामला दर्ज किया है।
उल्लेखनीय है कि आनी में 19 मई को नौ साल की एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। जिसका विरोध लोगों ने सड़कों पर उतर कर किया था। मुख्य आरोपी को पहले ही हिरासत में ले लिया था।
सं शर्मा
वार्ता
image