Friday, Apr 26 2024 | Time 17:37 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बसों की कमी को लेकर माकपा ने किया प्रदर्शन

शिमला, 27 जून (वार्ता) मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) की शिमला शहरी कमेटी ने आज हिमाचल प्रदेश में बसों की कमी के मुद्दे पर जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।
प्रदर्शन को संबोधित करते हुए विधायक राकेश सिंघा ने कहा कि बंजार बस हादसे के बाद बसों में ओवरलोडिंग बंद करने निर्देश दिये हैं जो जरूरी था लेकिन प्रदेश सरकार को इस निर्णय को लागू करने से पहले जरूरत के आधार पर बसों की समय पर उपलब्धता मुहैया करवानी चाहिए।
उन्होंने कहा कि इस निर्णय से ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को खासकर मरीजों और छात्र-छात्राओं को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी मांग करती है कि प्रदेश के सभी क्षेत्रों में समय पर बस सेवाएं उपलब्ध करवाई जायें। स्कूल व कालेज के छात्रों के लिए बसों का प्रबंध किया जाये। एचआरटीसी मे रिक्त पदों पर तुरंत भर्तियां की जाये। डिपो में स्टाफ की कमी के कारण खड़ी सभी बसों का संचालन किया जाये।
सं महेश विजय
वार्ता
More News
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image