Friday, Apr 26 2024 | Time 19:25 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


एक किलो सोना, एक लाख नगद सहित एक गिरफ्तार

अमृतसर 02 अगस्त (वार्ता) पंजाब के अमृतसर में पुलिस ने चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर उसके पास से एक किलो सोने की एक ईंट और एक लाख रुपये की नगदी बरामद की है।
पुलिस ने शुक्रवार को यहां जारी बयान में बताया गया है कि कोर्ट रोड़ निवासी सुधा भंडारी ने पुलिस के पास शिकायत दी कि उसकी नौकरानी चरनजीत कौर ने अपने रिश्तेदार अनमोल, अनिकेत, अभिषेक, सोनी सिलेंडर, संदीप और राजबीर सिंह ज्ञानी के साथ मिलकर उसके घर में चोरी की है। उन्होने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने पर इस मामले में नामजद दोषी राजबीर को ढपई के सरकारी स्कूल से गिरफ्तार कर चोरी की एक सोने की ईंट और एक लाख रुपये नकद बरामद किए हैं। ईंट का वजन एक किलोग्राम है।
इसी मामले में पुलिस पहले ही चार आरोपियों अनमोल, अनिकेत, हीरा, तथा अभिषेक को गिरफ्तार कर उनके पास से दो किलोग्राम सोने की दो ईंटें और 28 लाख 35 हजार रूपये की नकदी बरामद कर चुकी है। पुलिस अब तक छह आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। मामले में नामजद सर्वजीत तथा संदीप को गिरफ्तार करना अभी बाकी है।
एक अन्य मामले में पुलिस ने प्रताप नगर से रणबीर सिंह और टहल सिंह को गिरफ्तार कर उनके पास से एक पिस्तौल, दस कारतूस, 265 ग्राम हेरोइन, 300 ग्राम अफीम, दो लाख रुपये और एक स्कूटर बरामद किया है। सं.ठाकुर.संजय
वार्ता
image