Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:02 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बंदूक दिखाकर पंप सेल्जमैन से लूटे 90 हजार

सिरसा,10अगस्त(वार्ता) हरियाणा में सिरसा जिला के डबवाली सदर थाना तहत डबवाली-संगरिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर शेरगढ़ गांव में एस आर कंपनी के एक फिलिंग स्टेशन पर तैनात सेल्जमैन को बंदूक दिखाकर बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश 90 हजार रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए।
सेल्जमैन ने पंप के मालिक को सूचित किया। पंप के मालिक ने तुरंत डबवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद वह तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति का जायजा लिया और तथ्य जुटाए। पुलिस को
दी शिकायत में मंडी डबवाली के पवन ने बताया कि उसका चौटाला रोड पर फिलिंग स्टेशन है और उस पर गांव बडिंग़खेड़ा निवासी सुखपाल को बतौर सेल्जमैन रखा हुआ है।
उसने बताया कि कल करीब साढ़े सात बजे सुखपाल पंप पर बने कार्यालय में बैठकर दिनभर की बिक्री की राशि गिन रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो नकाबपोश पंप पर आए।उनमें से एक के हाथ में बंदूक थी। उसने सुखपाल पर बंदूक तानकर उसे नकदी देने को कहा। डर के मारे सुखपाल ने युवक को करीब 90 हजार की नकदी सौंप दी। इसके बाद युवक ने बाहर खड़े कारिंदे को बंदूक दिखाते हुए शोर न मचाने की बात कहकर बाइक लेकर भाग गए।
सूचना मिलने पर पुलिस और वह स्वयं मौके पर पहुंचा और सुखपाल से बातचीत की। पुलिस ने तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। वहीं पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने चैक किये लेकिन मुंह कपड़े से ढके हुए होने के कारण बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई।
जांच अधिकारी धर्मपाल ने बताया कि सूचना के बाद तुरंत मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज भी चैक की गई है। आसपास के थाना क्षेत्रों में भी सूचित कर दिया गया है और जल्द आरोपी युवकों का सुराग लगाकर राशि बरामद की जाएगी।
सं शर्मा
वार्ता
image