Saturday, Jan 18 2020 | Time 08:05 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कोलंबिया में आतंकवादियों ने की पांच नागरिकों की हत्या
  • ‘चीन से अमेरिका आने वाले यात्रियों होगा स्वास्थ्य परीक्षण’
  • लीबिया में संघर्ष के कारण 150,000 लोगों को छोड़ना पड़ा है घर: संरा
  • नागपुर में ट्रेन की चपेट में आने से तीन श्रमिकों की मौत
  • सीरिया में सुरक्षा बलों ने 50 आतंकवादियों को मार गिराया
  • नाइजीरिया में सशस्त्र धारियों के हमले में 14 लोग मारे गये
  • ई-गवर्नेंस को बढ़ावा देने के लिए चुनाव आयोग को मिला ‘अवार्ड ऑफ एक्सीलेंस’
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


13 पुलिस अधिकारियों को राष्ट्रपति पुलिस पदक और पुलिस पदक

चंडीगढ़, 14 अगस्त(वार्ता) हरियाणा के 13 पुलिस अधिकारियों को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उनकी विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक और पुलिस पदक से सम्मानित किया गया है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस महानिदेशक, होम गार्ड और सिविल डिफेंस तथा प्रभारी भौंडसी कॉम्प्लेक्स के डॉ० बी.के. सिन्हा तथा पंचकूला में उप-निरीक्षक सुभाष चंद्र को विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया गया है जबकि 11 अन्य पुलिस अधिकारियों को सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक से अलंकृत किया गया है।
प्रवक्ता ने बताया कि सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक से सम्मानित होने वालों में पटौदी गुरुग्राम के पुलिस उपाधीक्षक(डीएसपी) वीर सिंह, पंचकूला के डीएसपी ओम प्रकाश, मधुबन करनाल के निरीक्षक अनिल कुमार, पंचकूला के निरीक्षक श्रवण कुमार, अम्बाला कैंट के निरीक्षक विकास, गुरुग्राम की महिला निरीक्षक लैली वरघीस, फरीदाबाद के उप-निरीक्षक प्रकाष चंद, राज्य सतर्कता ब्यूरो के उप-निरीक्षक विरेन्द्र कुमार, एग्जम्टी उप-निरीक्षक, पंचकूला के रामप्रताप, सहायक उप-निरीक्षक पंचकूला सुमन कुमार और गुरुग्राम के सहायक उप-निरीक्षक रविन्द्र कुमार हैं।
पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने विशिष्ट एवं सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक प्राप्त करने वाले सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी है। पदक विजेताओं की इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों के अथक एवं निरंतर प्रयासों को राष्ट्रीय स्तर पर मिली पहचान समस्त पुलिस बल के लिए गौरव का विषय है। उन्होंने कहा इस उपलब्धि से पुलिस पदक से अलंकृत होने वाले अधिकारियों के साथ-साथ राज्य पुलिस बल के अन्य अधिकारियों और जवानों का भी मनोबल बढ़ेगा।
रमेश1957वार्ता
More News
पंजाब विधानसभा में सीएए के खिलाफ प्रस्ताव पारित

पंजाब विधानसभा में सीएए के खिलाफ प्रस्ताव पारित

17 Jan 2020 | 7:33 PM

चंडीगढ़ ,17 जनवरी (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल -भाजपा गठबंधन के विरोध के बीच आज पंजाब विधानसभा में विवादित संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ सरकार की ओर से लाया गया प्रस्ताव पारित कर दिया गया ।

see more..
image