Monday, Aug 26 2019 | Time 07:58 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • इजराइल ने गाज़ा में किया जवाबी हवाई हमला
  • सऊदी ने यमन विद्रोहियों की ओर से दागे गए ड्रोन को नष्ट किया
  • सोलोमन द्वीप पर भूकंप के झटके
  • गाज़ा से इजराइल की ओर दागी गयी मिसाइल
  • बुमराह का कहर, भारत की विंडीज पर सबसे बड़ी जीत
  • स्विज़रलेंड में विमान दुर्घटना में तीन की मौत
  • सोनिया,ममता, प्रिंयका ने सिंधू को दी बधाई
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


13 पुलिस अधिकारियों को राष्ट्रपति पुलिस पदक और पुलिस पदक

चंडीगढ़, 14 अगस्त(वार्ता) हरियाणा के 13 पुलिस अधिकारियों को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उनकी विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक और पुलिस पदक से सम्मानित किया गया है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस महानिदेशक, होम गार्ड और सिविल डिफेंस तथा प्रभारी भौंडसी कॉम्प्लेक्स के डॉ० बी.के. सिन्हा तथा पंचकूला में उप-निरीक्षक सुभाष चंद्र को विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया गया है जबकि 11 अन्य पुलिस अधिकारियों को सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक से अलंकृत किया गया है।
प्रवक्ता ने बताया कि सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक से सम्मानित होने वालों में पटौदी गुरुग्राम के पुलिस उपाधीक्षक(डीएसपी) वीर सिंह, पंचकूला के डीएसपी ओम प्रकाश, मधुबन करनाल के निरीक्षक अनिल कुमार, पंचकूला के निरीक्षक श्रवण कुमार, अम्बाला कैंट के निरीक्षक विकास, गुरुग्राम की महिला निरीक्षक लैली वरघीस, फरीदाबाद के उप-निरीक्षक प्रकाष चंद, राज्य सतर्कता ब्यूरो के उप-निरीक्षक विरेन्द्र कुमार, एग्जम्टी उप-निरीक्षक, पंचकूला के रामप्रताप, सहायक उप-निरीक्षक पंचकूला सुमन कुमार और गुरुग्राम के सहायक उप-निरीक्षक रविन्द्र कुमार हैं।
पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने विशिष्ट एवं सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक प्राप्त करने वाले सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी है। पदक विजेताओं की इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों के अथक एवं निरंतर प्रयासों को राष्ट्रीय स्तर पर मिली पहचान समस्त पुलिस बल के लिए गौरव का विषय है। उन्होंने कहा इस उपलब्धि से पुलिस पदक से अलंकृत होने वाले अधिकारियों के साथ-साथ राज्य पुलिस बल के अन्य अधिकारियों और जवानों का भी मनोबल बढ़ेगा।
रमेश1957वार्ता
image